अन्तरराज्यीय चार पहिया वाहन चोर और साथी गिरफ्तार

अन्तरराज्यीय चार पहिया वाहन चोर और साथी गिरफ्तार

  • दो महंगी कारें बरामद
  • सीसीटीवी फुटेज से आए पकड़ में

जोधपुर, शहर के कुड़ी पुलिस ने बुधवार को अन्तरराज्यीय चौपहिया वाहन चोर व उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस ने चोरी की दो ईको गाडिय़ां बरामद की हैं। पुलिस ने मुखबिर की सूचना, सीसीटीवी कैमरों और तकनीकी माध्यम से  आरोपियों को बाड़मेर के बायतु से दस्तयाब किया।
थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि 27 मार्च को कुड़ी भगतासनी के सेक्टर दो के निवासी विनीत कपूर ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसके घर के बाहर खड़ी गाड़ी चुराकर ले गए।

इसी तरह कुड़ी भगतासनी के सेक्टर 5 निवासी अमित चौहान ने भी रिपोर्ट में बताया कि घर के बाहर खड़ी गाड़ी चुराकर ले गए। लगातार वाहन चोरी के मामले सामने आने के बाद डीसीपी वंदिता राणा व एडीसीपी हरफूल सिंह के निर्देश पर गठित की गई। इसमें एएसआई मदनलाल, अचलाराम, हैड कांस्टेबल प्रेम चौधरी,कांस्टेबल पप्पू राम, धीरज, रामेश्वर व श्यामलाल को शामिल किया गया। टीम ने घटनास्थल के आस-पास व जोधपुर शहर में आने जाने वाले रास्तों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। साथ ही मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बाड़मेर के बायतु निवासी मोहनलाल उर्फ मुन्ना और बाड़मेर के बायतु स्थित माधासर निवासी फुसाराम को गिरफ्तार किया।

आरोपी मुन्ना गुजरात की जेल में रह चुका है बंद

थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि मोहनलाल उर्फ मुन्ना शातिर वाहन चोर है। वह गुजरात व राजस्थान में कई जगहों से वाहन चोरी कर चुका है। वाहन चोरी मामले में ही वह गुजरात की जेल में एक साल बंद रहा था। वाहन चोरी के अलावा उस पर मारपीट के भी एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

निजी बसों से आते,रैकी के बाद वारदात को अंजाम

पूछताछ में शातिर वाहन चोर मुन्ना व फुसाराम ने बताया कि वह पूरी प्लानिंग से वाहन चोरी को अंजाम देते। प्राइवेट बस से जोधपुर आते। सुबह से शाम तक घर के बाहर खड़ी गाडिय़ों की रैकी करते। रात को चारपहिया वाहन चुरा ले जाते। इनमें मुन्ना अधिकांश ईको कारें चुराकर ले जाता।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews