विद्युत पोल सहित स्ट्रीट लाइट चोरी की घटनाएं बढ़ी,एक व्यक्ति नामजद

  • जांच आरंभ
  • मंडोर इलाके से चोरी हो रहे विद्युत पोल और स्ट्रीट लाइटें

जोधपुर,विद्युत पोल सहित स्ट्रीट लाइट चोरी की घटनाएं बढ़ी,एक व्यक्ति नामजद।शहर के मंडोर पुलिस थाना क्षेत्र से आठ मील और आंगणवा रोड से विद्युत पोल के साथ स्ट्रीट लाइटें चोरी हो रही हैं।पीडब्ल्यूडी के एईएन की तरफ से एक व्यक्ति को नामजद कर केस दर्ज करवाया गया है। आरोप है कि नामजद व्यक्ति अपने ट्रेक्टर में विद्युत पोल और स्ट्रीट लाइटें चुराकर ले जाता है। पुलिस ने प्रकरण मेें अब जांच आरंभ की है। फिलहाल आरोपी हाथ नहीं लगा है।

यह भी पढ़ें – जोधपुर के कवि दंपति को काव्य सितारा सम्मान

मामले में पीडब्ल्यूडी के एईएन दिनेश गोदारा की तरफ से रिपोर्ट दी गई है। इसमें बताया वे जोधपुर पीडब्लयूडी में एईएन के पद पर कार्यरत है। 7 अप्रेल की सुबह सूचना मिली कि आंगणवा रोड पर लगा विद्युत पोल और स्ट्रीट लाइट गायब है। इस पर वे स्टाफ के साथ वहां पहुंचे तब पता लगा कि अज्ञात शख्स स्ट्रीट लाइट एवं पोल चोर कर ले गया है।आस पास के लोगों ने एक व्यक्ति प्रमोद माली का नाम बताया। जिस पर एईएन दिनेश गोदारा ने नारायण सागर बेरा के प्रमोद माली के खिलाफ चोरी एवं पीडीपीपी एक्ट में केस दर्ज करवाया है। आरोप है कि वह अपने ट्रेक्टर पर विद्युत पोल एवं स्ट्रीट लाइट को चुरा कर ले जाता है। मंडोर आठ मील क्षेत्र में भी कई स्थान से विद्युत पोल एवं स्ट्रीट लाइट चोरी हुई हैं। आशंका है कि इसमें भी प्रमोद माली का हाथ हो सकता है। फिलहाल मंडोर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ की है।आरोपी के पकड़े जाने पर मामले का खुलासा हो पाएगा।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews