राज्यस्तरीय सेपक टकरा प्रतियोगिता का शुभारंभ

जोधपुर,राज्यस्तरीय सेपक टकरा प्रतियोगिता का शुभारंभ।राज्य स्तरीय 27वीं जूनियर व 26 वीं सब जूनियर सेपक टकरा प्रतियोगिता का शुभारंभ शनिवार को शहर विधायक अतुल भंसाली के मुख्य आतिथ्य में प्रारंभ हुआ। समारोह की अध्यक्षता राजस्थान सेपक टकरा संघ के अध्यक्ष टीके सिंह ने की।

यह भी पढ़ें – नाबालिग को भगाने का फरार आरोपी गुजरात में गिरफ्तार

विशिष्ट अतिथि के रूप में सचिवालय कर्मचारी व अधिकारी अध्यक्ष मेघराज सिंह सचिवालय जयपुर,राजेश सिंह कच्छावा पार्षद नगर निगम व सरवन सिंह प्रशिक्षक जिमनास्टिक थे।भूरा राम चौधरी आयोजन अध्यक्ष ने अतिथियों का साफा व माला मोमेंट दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया।अतिथियों ने सरस्वती पूजन कर शुभारम्भ किया तथा मुख्य अतिथि ने प्रतियोगिता के उद्घाटन घोषणा की।आयोजन सचिव रोहित चौहान ने प्रतियोगिता प्रतिवेदन प्रस्तुत किया।
प्रतियोगिता में 300 से अधिक विद्यार्थी भाग ले रहे हैं।

आज के परिणाम
जूनियर वर्ग छात्र में झुंझुनू ने पाली को 2-0 से हराया। बाड़मेर ने भीलवाड़ा को पाली ने सीकर को झुंझुनू ने भीलवाड़ा को से 2-0 से हराया। जूनियर छात्रा वर्ग में जोधपुर ने भीलवाड़ा को हराया। झुंझुनू ने पाली को हराया।

यह भी पढ़ें – जोधपुर पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ चलाया अभियान

सब जूनियर वर्ग
पाली ने जयपुर को भीलवाड़ा ने बाड़मेर को नागौर ने बाड़मेर झुंझुनू ने बीकानेर को हराया। इसी प्रकार सब जूनियर बालिका वर्ग में जयपुर ने पाली को भीलवाड़ा ने झुंझुनू को हराया।

प्रतियोगिता में चयनित होने वाले खिलाड़ीयों को राष्ट्रीय स्तर मि प्रतियोगिता 26 से 30 मार्च तक दावणगिरी कर्नाटक में भाग लेंगे। कार्यक्रम का संचालन रामाराम चौधरी ने किया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews