जोधपुर, शहर की देवनगर पुलिस ने मां बेटी के साथ हुई लूट की वारदात का खुलासा करते हुए शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। वह सात दिन पहले ही जेल से जमानत पर छूटा है। बाहर आते ही शहर के चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड और देवनगर में तीन लूट की वारदातें कर डाली। आरोपी शातिर लुटेरा है और शौकमौज के लिए वारदातों को अंजाम दे रहा था। पुलिस की गठित टीम ने इसे दस्तयाब करने में आज सफलता हासिल कर ली। आरोपी से पूछताछ में लूट की चार वारदातें स्वीकार की।

थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि 16 सितंबर को अमिता अश्विनी गौड ने एक रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि वो अपनी स्कूटी पर मां इंद्रा को डॉक्टर को दिखाने जा रही थीं। तब एक बदमाश युवक मां के पास से पर्स छीन भाग गया। पर्स में मोबाइल, ड्राइविंग लाइसेंस व दो हजार रुपए थे। बदमाश का पीछा भी किया लेकिन वो भागने में कामयाब हो गया। मामले में पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिस पर बापू कॉलोनी, प्रतापनगर निवासी हबीब पुत्र अब्दुल हमीद को दस्तयाब किया गया। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो सात दिन पहले ही जेल से रिहा होकर आया था। उसने चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना इलाके में दो अलग-अलग महिलाओं से लूट की वारदात को जेल से बाहर आने के बाद अंजाम दिया था। इसके साथ ही शास्त्रीनगर थाना इलाके से एक स्कूटी भी चोरी की थी। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी से लूट की वारदात का माल भी बरामद कर लिया गया है।

ये भी पढें – परिवार मौताणे पर गांव गया चोर घर साफ कर गए

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें –  http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews