रेटिंग टॉस्क में उलझ कर 6.50 लाख लुटा बैठा

अब पहुंचा पुलिस के पास

जोधपुर,रेटिंग टॉस्क में उलझ कर 6.50 लाख लुटा बैठा। शहर के सूरसागर स्थित रूपावतों का बेरा कालीबेरी क्षेत्र में रहने वाला एक युवक रेटिंग टॉस्क के चक्कर में पड़ गया। शातिरों ने पहले कुछ मुनाफा दिया फिर रेटिंग पाइंट बढ़ाने के साथ खातों में रुपए डलवाते रहे। आखिर कार साढ़े छह लाख गंवाने के बाद पुलिस के पास पहुंचा। सूरसागर पुलिस ने इस्तगासे के आधार पर धोखाधड़ी में अब प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ की है।

यह भी पढ़ें – डिटेल भरते ही क्रेडिट कार्ड से 1.49 लाख पार

सूसागर पुलिस ने बताया कि मामले में रूपावतों का बेरा काली बेरी निवासी दीपक गहलोत पुत्र पुरूषोत्तम गहलोत ने मामला दर्ज करवाया। इसमें बताया कि तीन चार महिने पहले उसने मोबाइल पर नइसा 125 और नइसा महाजन पर टॉस्क रेटिंग में हिस्सा लिया था। उसे नामी फर्मों की रेटिंग कास्ट बताना था। शुरूआत में उसके मुनाफा आना आरंभ हुआ मगर बाद में शातिरों ने टॉस्क को बढ़ाते हुए उससे विभिन्न खातों में 6.50 लाख रुपए डलवा दिए। बाद में नंबर बंद कर दिए। उसे गेम आगे जारी रखने के लिए और रुपयों की डिमाण्ड रखी गई। पीडि़त की रिपोर्ट पर सूरसागर पुलिस ने धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews