आधा दर्जन गाड़ियां चोरी

जोधपुर,आधा दर्जन गाड़ियां चोरी। शहर में वाहन चोरों ने अलग-अलग स्थानों से आधा दर्जन से ज्यादा गाडिय़ों को चुराया है। संबंधित थाना पुलिस वाहन चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें – शिक्षा मंत्री ने की जनसुनवाई

सरदारपुरा थाने में दी रिपोर्ट में मेघवालों का बास रामड़ावास निवासी दुर्गाराम पुत्र धोकलराम मेघवाल ने पुलिस को बताया कि रात्रि के समय अज्ञात व्यक्ति गुलाब भवन चौपासनी रोड के बाहर खड़ी की उसकी बाइक को चुराकर ले गया।

इसी तरह कुड़ी भगतासनी थाने में दी रिपोर्ट में मूलत: बीकानेर और हाल शंकर नगर में किराए के मकान में रहने वाले आशीष पुत्र रामरतन जाट ने पुलिस को बताया कि 9 सितम्बर को वह मोती मार्केट झालामंड आया था जहां से उसकी बाइक चोरी हो गई।

इधर देवनगर थाने में दी रिपोर्ट में श्रमिक मसूरिया निवासी अमित ओड पुत्र जगदीश ओड ने पुलिस को बताया कि रोटरी स्कूल के सामने बाबा रामदेव रोड मसूरिया से उसकी बाइक चोरी हो गई। जबकि बासनी थाने में दी रिपोर्ट में सांगरिया फांटा दिप्ती नगर निवासी चंदन भाटी पुत्र जेठाराम घांची ने पुलिस को बताया कि 9 सितम्बर की रात्रि के समय घर के बाहर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया।

रातानाडा पुलिस ने बताया कि विजय चौक नागौरी गेट निवासी मयंक अमिताभ गहलोत की बाइक गंदे नाले के पास से चोरी हो गई। लूणी पुलिस के अनुसार सिरोही के मंडार थानान्तर्गत मालपुरा निवासी जितेन्द्र पुत्र रामाराम चौधरी ने पुलिस को बताया कि वह शिकारपुरा आया था। जहां से उसकी बाइक कोई चुरा ले गया।