जोधपुर, शहर की देवनगर पुलिस ने तीन दिन पहले शातिर लुटेेरे को गिरफ्तार कर चार लूट की वारदातों को खोला था। आरोपी बहन की शादी के लिए रूपए एकत्र करने के लिए लूट की वारदातों को अंजाम देता और जेवर एक सुनार को बेचे। इस पर पुलिस ने अब सुनार को भी गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से चांदी के दो फूल जब्त किए गए है। घटना में एक और लूट का केस चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने में दर्ज हुआ है।

देवनगर थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि तीन दिन पहले शातिर लुटेरे सोयब को गिरफ्तार किया गया था। उसने शहर के अलग-अलग स्थानों से लूट की चार वारदातें करना बताया था। उसने चांदी के दो फूल एक सुनार को बेचना बताया। इस पर पुलिस ने अब चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड सेक्टर 11 निवासी चंद्रप्रकाश सोनी उर्फ चिंकू पुत्र हरीशचंद सोनी को गिरफ्तार कर चांदी के फूल बरामद किए है।

इधर लूट की वारदातों का खुलासा होने पर चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने में भी 17 सेक्टर की रहने वाली प्रियंका सिंघवी पत्नी श्रेयांस सिंघवी की तरफ चेन लूट की रिपोर्ट दी गई है। इसमें बताया कि वह 13 जुलाई की रात को चांद विलास के निकट से निकल रही थी। तब एक बाइक सवार युवक ने उसके गले पर झपटा मार कर चेन लूट ली थी। अंधेरा होने पर वह लुटेरे को पहचान नहीं पाई और गाड़ी नंबर नहीं देख सकी। पुलिस अब इसमें पड़ताल कर रही है। आरोपी को चौहाबो पुलिस गिरफ्तार कर अब ला सकती है।

ये भी पढ़े – सात महीने से फ़रार हिस्ट्रीशीटर गुजरात से गिरफ्तार

Click image to see offers
Click image to see offers👆