गोल्डन जुबली कप शुरू,अचीवर्स डीबी ने जीती जंग

गोल्डन जुबली कप शुरू,अचीवर्स डीबी ने जीती जंग

22वां जोधपुर पोलो सीजन

जोधपुर, शहर में शुक्रवार को पोलो सीजन में कई मैच खेले गए। इसमें रियल्टी टीम के अर्जेन्टीना के खिलाड़़ी जरार्डो मेजिनी व पोलो फैक्ट्री के सिद्धांत शर्मा के चार-चार गोल किए। महाराजा ऑफ जोधपुर गोल्डन जुबली कप टूर्नामेंट के पहला दिन अचीवर्स डीबी रियल्टी के नाम रहा, पोलो फैक्ट्री को ढ़ाई गोल के अन्तर से हराया।

जोधपुर पोलो एवं इक्यूस्टेरियन इंस्टीट्यूट जोधपुर के तत्वावधान में महाराजा गजसिंह स्पोर्ट्स फाउण्डेशन पोलो मैदान, एयरफोर्स रोड, पाबूपुरा में चल रहे 22वें जोधपुर पोलो सीजन में आज मेहरानगढ़ बैण्ड की सुमधुर धुनों के साथ महाराजा ऑफ जोधपुर गोल्डन जुबली कप (10 गोल) टूर्नामेंट शुरु हुआ।

गोल्डन जुबली कप शुरू,अचीवर्स डीबी ने जीती जंग

अचीवर्स ने जीता मैच

दोपहर 3 बजे पोलो फैक्ट्री ओर अचीवर्स डीबी रियल्टी टीमों के बीच खेले गये इस मैच को रियल्टी टीम ने साढ़े पांच के मुकाबले आठ गोल कर ढ़ाई गोल के अन्तर से मैच जीत लिया। आधे गोल की शुरुआती बढ़त के साथ खेलने मैदान में उतरी पोलो फैक्ट्री टीम के सिद्धांत शर्मा तथा रियल्टी टीम के अर्जेन्टीना के खिलाड़ी जरार्डो मेजिनी ने अपना स्वाभाविक प्रदर्शन दोहराते हुए चार-चार गोल किए। मैच के दौरान जोधपुर पोलो के मुख्य संरक्षक पूर्व नरेश गजसिंह मैदान में उपस्थित थे। मैच के प्रारम्भ में सनसिटी ज्वैल्स जोधपुर की सोनू जैन ने गेंद फेंककर खेल शुरु करवाया।

जोधपुर पोलो एवं इक्विस्टेरियन इंस्टीट्यूट, जोधपुर के मानद सचिव कर्नल उम्मेदसिंह ने बताया कि पोलो फैक्ट्री की ओर से खेलते हुए टीम के चार हैण्डीकेप के खिलाड़ी सिद्धांत शर्मा ने चार चक्कर के खेल में प्रत्येक चक्कर में एक-एक गोल कुल चार गोल किए। शनिवार 25 दिसम्बर को भंवर बाईजीलाल वारा राज्ये कप का प्रदर्शन मैच होगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts