चिटफंड कंपनी बनाकर 36 लाख की धोखाधड़ी,आरोपी को जयपुर से पकड़ा

  • कोर्ट के आदेश पर भेजा गया जेल
  • दो दिन से था पुलिस अभिरक्षा में

जोधपुर,चिटफंड कंपनी बनाकर 36 लाख की धोखाधड़ी,आरोपी को जयपुर से पकड़ा।शहर की सरदारपुरा पुलिस ने साल भर पहले हुई धोखाधड़ी के केस में नामजद आरोपी को जयपुर से दस्तयाब कर पुलिस अभिरक्षा में लिया। उसे अब कोर्ट में पेश कर जेल भिजवाया गया। आरोपी ने स्थानीय व्यक्ति से चिट फंड कंपनी खोलकर फैमेली किट के नाम पर 36 लाख रुपए हड़प कर लिए थे। जिस पर गत साल 12 सितंबर को केस दर्ज हुआ था।

यह भी पढ़ें – मसूरिया पहाड़ी से कूद कर युवक ने दी जान

पुलिस उप अधीक्षक एवं थानाधिकारी जबरसिंह चारण ने बताया कि बोंबे मोटर्स के पास रहने वाले देवीदास पुत्र विशनदास सिंधी की तरफ से गत साल 12 सितंबर को धोखाधड़ी का एक प्रकरण दर्ज कराया गया था। इसमें बताया कि सन्नी माधोघडिया अग्रवाल ने चिटफंड जैसी स्कीमों के तहत लालच देकर परिवादी से फैमिली किट स्कीम के तहत 36 लाख रुपए हड़प लिए। थानाधिकारी चारण ने बताया कि मामला दर्ज कर तफ्तीश आरंभ करते हुए जयपुर के साइंस पार्क निवासी सन्नी माधोघडिया अग्रवाल पुत्र रमेश कुमार को 12 सितंबर को जयपुर से दस्तयाब कर दो दिन की पुलिस अभिरक्षा में लिया गया था। उसे आज रिमाण्ड अवधि खत्म होने पर फिर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews