जोधपुर, त्रि-स्तरीय जन अनुशासन लॉकडाउन की गाइडलाइन की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ ज्वॉइंट एनफोर्समेंट टीम उत्तर का अभियान शुक्रवार को भी जारी रहा। टीम ने आज चार और प्रतिष्ठानों को सीज किया और 17 लोगों के चालान काटकर चार हजार तीन सौ रुपए का जुर्माना वसूला। डीसीपी पूर्व धर्मेंद्र कुमार यादव ने बताया कि कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए राज्य सरकार ने सोमवार से त्रि-स्तरीय जन अनुशासन लॉकडाउन लागू किया था। इसकी गाइडलाइन की सख्ती से पालना सुनिश्चित करवाने के निर्देश दिए हैं।

Four shops seized, fined four thousand three hundred rupees

जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और नगर निगम लगातार प्रयास कर रहा है कि आमजन त्रि-स्तरीय जन अनुशासन लॉकडाउन में निर्धारित गाइडलाइन की पालना करें लेकिन इसके बावजूद कुछ दुकान संचालक गाइडलाइन की अवहेलना कर रहे हैं, इनके विरूद्ध सख्ती से कार्यवाही की जा रही है। नगर निगम आयुक्त उत्तर रोहिताश्व तोमर ने बताया कि गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ जॉइंट एनफोर्समेंट टीम उत्तर ने शुक्रवार को कार्यवाही की।

Four shops seized, fined four thousand three hundred rupees

उपायुक्त उत्तर शैलेंद्र सिंह और एसीपी शिवनारायण चौधरी की टीम ने महामंदिर में मैसर्स जमनसिंह एंड कंपनी, भदवासिया स्कूल के सामने, गफ्फार मीट शॉप, भदवासिया रोड पर सोलंकी ब्रदर्स और माता का थान रोड पर राधे कृष्णा मोबाइल नामक दुकान को सीज करने की कार्यवाही की। कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना करने पर 17 चालान बनाकर चार हजार तीन सौ रुपए की जुर्माना राशि वसूल की गई। कार्यवाही के दौरान अतिक्रमण प्रभारी मोहन किशन व्यास, सुरेश हंस, सह प्रभारी आशीष चावरिया मौजूद थे।

ये भी पढ़े :- कार की टक्कर से एक युवक की मौत, साथी घायल