गर्मी और अत्यधिक शराब सेवन से चार की मौत

जोधपुर,गर्मी और अत्यधिक शराब सेवन से चार की मौत। कमिश्नरेट में गर्मी और अत्यधिक शराब सेवन करने से चार लोगों की मौत हो गई। एक शव अज्ञात था जिसकी पहचान की गई। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शवों को उनके परिजन के सुपुर्द कर दिया। मंडोर पुलिस ने बताया कि मूलत: अजमेर के ब्यावार स्थित मसूदा हाल नयाबास चैनपुरा निवासी 35 साल के धर्मा पुत्र नारायणसिंह रावत को अत्यधिक शराब सेवन किए जाने से तबीयत बिगडऩे पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मगर बाद में उसकी मौत हो गई। उसके भाई कैलाश रावत की तरफ से मर्ग में रिपोर्ट दी गई।

यह भी पढ़ें – एसीपी के नाम पर 60 हजार की रिश्वत लेते पत्रकार रंगे हाथों गिरफ्तार

माता का थान पुलिस ने बताया कि हुडको क्वार्टर कीर्तिनगर निवासी 46 साल के प्रेमसिंह पुत्र पुखराज सिंह ने अत्यधिक शराब को सेवन कर लिया था। जिस पर उसे परिजन अस्पताल लेकर गए। बाद में उसकी मौत हो गई। उसके भाई अमरसिंह ने मर्ग की रिपोर्ट दी। दो दिन पहले आखलिया चौराहा बोंबे मोटर्स के पास में एक दुकान के बाहर युवक मृतावस्था में मिला था। जिसकी पहचान 40 वर्षीय साबिर पुत्र मोहम्मद सफी के रूप में की गई। उसके भाई बकरा मंडी बाईजी आश्रम रोड निवासी मोहम्मद अयुब ने पहचान की। मृतक ने अत्यधिक शराब को सेवन कर लिया था और गर्मी के चलते उसकी मौत हो गई। मामले में प्रतापनगर सदर पुलिस ने मर्ग दर्ज किया।

इधर बोरानाडा के नारनाडी क्षेत्र में एक फैक्ट्री में काम करते गर्मी के चलते श्रमिक जालोर जिले के आहोर थानान्तर्गत पादरडी निवासी रमेश पुत्र अचलाराम की अचानक तबीयत बिगडऩे पर अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के बीच उसकी मौत हो गई। संभवत: गर्मी से उसकी मौत हुई है। इस बारे में पाल रोड निवासी प्रवीण की तरफ से मर्ग में रिपोर्ट दी गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews