दोहरे हत्याकांड का पांच हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

जोधपुर, शहर की कुड़ी थाना पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के मामले में फरार चल रहे पांच हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। कुड़ी थानाधिकारी जुल्फिकार अली ने बताया कि 12 नवंबर 2020 को ग्राम बोयल तहसील पीपाड़ निवासी महावीर पुत्र हरदेवराम जाट की ओर से रिपोर्ट दी गई थी। जिसमें बताया कि 11 नवंबर 2020 को उनके चचेरे भाई महेंद्र पुत्र मोहनराम के घर दो गाडिय़ां आई, जिसमें महेंद्र का साढू  श्रवण व चार पांच अन्य आए थे।

जिन्होंने महेंद्र को गाड़ी में बैठाकर साथ ले गए। अगले दिन पता चला कि चचेरे भाई महेंद्र के साथ कोई घटना हो गई है। तब गांव से पांच सात लोग एमडीएम पहुंचे। अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि श्रवण, ओमप्रकाश विश्नोई व सुरेश नोखड़ा व 8 से 10 लोगों ने मिलकर महेंद्र के साथ फिटकासनी में ले जाकर मारपीट की थी, इसके बाद हत्या कर शव को नारनाड़ी के पास फेंक कर भाग गए  थे।

मामले को लेकर एक और रिपोर्ट श्यामलाल पुत्र कोजाराम की ओर से रिपोर्ट दी गई। जिसमें बताया था कि उनके भाई भैराराम जयपुर का कहकर घर से निकला था, 11 नवंबर को बात हुई तो भैराराम ने कहा था कि वो वापस आ रहा है, मंडोर मंडी में एक ट्रक खाली हो रहा है। उनके चालक सुरेश नोखड़ा व ओमप्रकाश विश्नोई आएंगे तो मिला दूंगा।

इसके कुछ ही देर बाद मंडोर मंडी में एक कार आई, जिसमें सुरेश व ओमप्रकाश बैठे थे। जिन्होंने ट्रक के चालक व खलासी को बैठाकर साथ ले गए। बाद में पता चला कि महेंद्र को चोट लगी है जो एक निजी अस्पताल में भर्ती है। तब वहां पहुंचा तो वहां पर श्रवण बैठा था। तब उसने कहा कि तुम्हारे भाई भैराराम को मार दिया है। ऐसे में दोहरा हत्याकांड हो गया था। पुलिस अब दोनों की मौत को लेकर कड़ी से कड़ी जोडऩे में जुटी।

आखिरकार पांच हजार रुपए का इनामी बदमाश पप्पाराम पुत्र भानाराम को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मामले में पूर्व में छह आरोपियों को जिनमें ओमप्रकाश, हरिराम विश्नोई, श्रवणराम, सुनील कावा, सुरेश  नोखड़ा व मांगीलाल  विश्नोई  को गिरफ्तार किया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *