गाड़ी से हल्की टक्कर लगने पर विवाद के बाद मारपीट और फ़ाररिंग

गाड़ी से हल्की टक्कर लगने पर विवाद के बाद मारपीट और फ़ाररिंग

  • दो पक्ष के तीन लोग चोटिल
  • पुलिस में मामला दर्ज
  • दो लोग शांति भंग में गिरफ्तार

जोधपुर, शहर के रिडियाफांटा के समीप एक गाड़ी को हल्की टक्कर लगने के बाद आपसी बोलचाल हो गई। बोलचाल विवाद में बढऩे के साथ मारपीट होने लगी। बाद शिकायत लेकर पहुंचे एक पक्ष पर दूसरे पक्ष ने फायरिंग कर दी। हालांकि फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ है। पुलिस ने एक पक्ष की तरफ से देर रात तक मामला दर्ज करते हुए इसमें दो लोगों को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया।

सूरसागर थाने के एसआई जेठाराम ने बताया कि सूरसागर निवासी यजवेंद्र माली और उसकी चाची रविवार की दोपहर में अपनी गाड़ी से रिडिया फांटा की तरफ से निकल रहे थे। तब रूपावतों का बेरा निवासी हरीश अपनी स्कार्पियो लेकर निकल रहा था। इसमें चार लोग सवार थे। तब उसकी गाड़ी को आगे पीछे करने और हल्की टक्कर लगने पर बोलचाल हो गई। इनमें विवाद बढ़ गया और मारपीट होने लग गई। एक बारगी मामला शांत हो गया। मगर बाद में यजवेंद्र माली अपने रिश्तेदार रमेश माली के साथ हरीश के घर पर शिकातय करने पहुंचा। तब वहां भी बोलचाल होने के साथ हाथापाई होने लगी। तब पाइप से वार कर दिया गया। इसके साथ ही हरीश ने फायर कर दिया। हालांकि फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ है।

एसआई जेठाराम ने बताया कि इसमें हरीश के साथ नरेश नाम के शख्स को शांतिभंग में पकड़ा है। इसमें अभी यजवेंद्र माली व रमेश माली की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है। मारपीट में यजवेंद्र, रमेश माली एवं हरीश चोटिल हुए हैं। जिनका मेडिकल करवाया गया। प्रकरण में गिरफ्तारी बाकी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews