सड़क पर पत्थर बजरी हटाने की बात को लेकर पिता पुत्र वार्ड प्रभारी से उलझे

राजकार्य में बाधा डालने का केस दर्ज

जोधपुर,सड़क पर पत्थर बजरी हटाने की बात को लेकर पिता पुत्र वार्ड प्रभारी से उलझे।शहर के नगर निगम दक्षिण क्षेत्र में वार्ड नंबर 14 में सडक़ पर बिखरी बजरी और पत्थर को लेकर वार्ड प्रभारी पहुंचे। तब पिता पुत्र ने मारपीट की और गाली गलौच कर राजकार्य में बाधा डाल दी। इस पर अब चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में राजकार्य में बाधा डालने का केस दर्ज हुआ है।

यह भी पढ़ें – ओएलएक्स पर कार बेचने का विज्ञापन डाल युवक से 1.50 लाख ऐंठे

नगर निगम के दक्षिण के वार्ड नंबर 14 प्रभारी नितेश कुमार की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि 28 मई को वार्ड पार्षद फतेहराज ने सूचना दी कि वार्ड नंबर 14 स्थित शुगन विहार में निर्माण कार्य करवाने वाले ने सडक़ पर बजरी और पत्थर डाल रखे है। इस पर वार्ड प्रभारी नितेश कुमार वहां पहुंचे। तब निर्माण कार्य करवा रहे भरत और उसके पिता को वहां सामग्री हटाने को कहा गया। इस पर वे झगड़े पर उतारू हो गए और मारपीट करने लगे। रिपोर्ट के अनुसार वार्ड प्रभारी को गाली गलौच की गई। इस बारे में उन्होंने राजकार्य में बाधा डालने का केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने अग्रिम जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews