पिता-पुत्र ने की थी करंट देकर निर्मम हत्या फिर बोरे में बांधकर फेंका शव, बाप बेटा गिरफ्तार

नाबालिग छात्र की मौत का मामला

जोधपुर,पिता-पुत्र ने की थी करंट देकर निर्मम हत्या फिर बोरे में बांध कर फेंका शव, बाप बेटा गिरफ्तार।शहर के निकट केरू गांव में एक नाबालिग छात्र का संदिग्ध हालात में शव मिलने के मामले में उसकी सहपाठी छात्रा के पिता और भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों पिता-पुत्र ने नाबालिग छात्र की करंट से निर्मम हत्या की थी। उसके बाद शव बोरे में बांधकर हाईवे के किनारे फेंक दिया था।

यह भी पढ़ें – तिहरे हत्याकाण्ड का खुलासा, हत्यारा गिरफ्तार

दरअसल केरू निवासी चेतन गिरी (14) पुत्र हीर पुरी गत 29 जून की देर रात टी-20 विश्वकप का फाइनल मैच समाप्त होने के बाद घर से निकला था। अगले दिन उसका शव हाईवे किनारे एक बंद बोरे में मिला था। इस पर मृतक किशोर के पिता ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था।थानाधिकारी देवीचन्द ढाका ने बताया कि जांच में पता चला कि मृतक छात्र अपनी सहपाठी से मिलने गया था,जहां जाग होने पर वह पैदल ही खेतों से होकर भाग निकला था। लड़की के पिता और भाई उसके पीछे भागे। इस दौरान चेतनपुरी उनके खेत में फसल की सुरक्षा के लिए चारों ओर लगाई गई बैटरी झटका मशीन के तारों से उलझकर नीचे गिरा। तब दोनों पिता-पुत्र ने उसे पकड़ लिया और बिजली के तार से करंट देकर उसकी हत्या कर दी।

बाद में शव ठिकाने लगाने के उदेश्य से अपनी बाइक पर डालकर 12 मील केरू फांटा पर आए और सुनसान रोड के किनारे फैंक दिया। पुलिस ने आरोपी नोखड़ा बेरा केरू निवासी ओमाराम पुत्र भीखाराम और उसके पुत्र अशोक को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें – 11केवी विद्युत लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत

घायल छात्रा की हालत स्थिर
मामले में किशोर की सहपाठी छात्रा से घनिष्ठता सामने आई है। उसकी मृत्यु का पता लगते ही सहपाठी छात्रा भी अपने मकान की छत से कूद गई थी। वह एम्स में भर्ती है और हालत गंभीर है। उसके पांव फ्रैक्चर हो गए है। साथ ही रीढ़ की हड्डी में भी चोट आई।