http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

रेलवे में नौकरी का झांसा देकर तीन लाख ऐंठने वाले पिता पुत्र गिरफ्तार

जोधपुर,शहर की विवेक विहार पुलिस ने नौकरी दिलाने के नाम पर तीन लाख रूपए ऐंठने वाले पिता पुत्र को नागौर जिले के मकराना इलाके से गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने दो लोगों से रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी की थी। बाद में फरार हो गए। इस बारे में विवेक विहार थाने में सितंबर माह में केस दर्ज करवाया गया था।

ये भी पढ़ें- शिविर में 697 लोगों ने किया रक्तदान

विवेक विहार पुलिस ने बताया कि चाणक्य नगर लाल सागर निवासी माधाराम पुत्र लालाराम मेघवाल और उसके भतीजे से संदीप पुत्र ओम प्रकाश से नागौर जिले के गोविंदसिंह एवं दीपक सिंह नाम के शख्स ने रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर तीन लाख रूपए ऐंठ लिए फिर फरार हो गए। सितंबर माह में चाचा भतीजा से रूपए लिए गए थे। मगर बाद में फोन भी बंद कर दिया। उन्हें दिल्ली ले जाकर ज्वाइन करवाने का झांसा दिया गया।

ये भी पढ़ें- जेडीए ने ग्राम सांगरिया के शिविर में जारी किए 104 पट्टे

पुलिस ने बताया कि प्रकरण दर्ज करते हुए अब आरोपी नागौर जिले के मकराना थानान्तर्गत दरोगों का मोहल्ला निवासी गोविंदा पुत्र छगनाराम दमामी एवं उसके पुत्र दीपक दमामी को पकड़ा गया है। दोनों से धोखाधड़ी बाबत पूछताछ के साथ रूपयों की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार परिवादी और आरोपी के बीच में पूर्व से जान पहचान थी जिसका आरोपियों ने फायदा उठाया और तीन लाख की ठगी कर फरार हो गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews