प्रख्यात अभिनेत्री व नवनिर्वाचित सांसद कंगना राणावत को महिला जवान ने मारी थप्पड़

चंडीगढ़,प्रख्यात अभिनेत्री व नव निर्वाचित सांसद कंगना राणावत को महिला जवान ने मारी थप्पड़।हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की नव निर्वाचित सांसद व प्रख्यात सिने अभिनेत्री कंगना रानौत को आज दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के समय केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल की एक महिला जवान ने थप्पड़ मार दी।

बताया जा रहा है कि यह महिला जवान कंगना के किसान आंदोलन पर दिए गए एक बयान से नाराज थी।

आप भी पढ़िए नए आविष्कार की खबर यहां-आईआईटी जोधपुर ने किया अत्याधुनिक ईवी चार्जिंग एडाप्टर विकसित

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को दिल्ली जा रही प्रख्यात फिल्म अभिनेत्री और भाजपा की मंडी से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को महिला सुरक्षा कर्मी ने थप्पड़ मार दिया। अधिकारियों के आसार महिला सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि कंगना के विमान में सवार होने से पहले एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के के समय सीआईएसएफ की महिला सिपाही ने अभिनेत्री कंगना को थप्पड़ मारा।

अभिनेत्री कंगना ने भी एक वीडियो जारी कर कहा कि दिल्ली जाते समय चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान सीआईएसएफ की एक महिला सिपाही ने उन्हें थप्पड़ मारा और उनके साथ गाली-गलौज की। वे जैसे ही सिक्योरिटी चेकिंग से निकली,दूसरे केबिन में एक महिला सीआईएसएफ की सुरक्षा कर्मचारी थीं।उन्होंने साइड से आकर मेरे चेहरे पर हिट किया और अपशब्द कहे।जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, सिपाही ने कहा कि वह किसान आंदोलन का समर्थन करती है।

दिल्ली पहुंचने के बाद कंगना रानौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया उसमे उन्होंने कहा कि मुझे मेरे मित्रों और समर्थकों के बहुत फोन आ रहे हैं। मैं बिल्कुल सुरक्षित हूं और ठीक हूं। आज जो हादसा हुआ, वो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ. यह हादसा सिक्योरिटी चेक के दौरान हुआ। उन्होंने कहा कि पंजाब में आतंक और हिंसा में हैरान करने वाली वृद्धि हुई है। वे पंजाब में बढ़ते आतंकवाद को लेकर चिंतित भी हैं। मेरी चिंता है कि पंजाब में जो आतंकवाद और उग्रवाद बढ़ रहा है, उसको हम कैसे हैंडल करेंगे।