फैक्ट्री श्रमिक की करंट से मौत, मालिक पर लापरवाही का आरोप

जोधपुर,फैक्ट्री श्रमिक की करंट से मौत, मालिक पर लापरवाही का आरोप।शहर के निकटवर्ती बोरानाडा क्षेत्र में एक पॉलिपैक फैक्ट्री मेें काम करते श्रमिक की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक के चाचा ने फैक्ट्री मालिक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें – पैंथर को पकड़ने में जुटी वन विभाग की टीम

पीपाड़शहर के बुचकला का रहने वाला हर्षवर्धन यहां जोधपुर में बोरानाडा स्थित एक पॉलिफैक्ट्री में कार्यरत था। दो दिन पहले उसे फैक्ट्री में काम करते समय करंट लग गया। जिस पर साथी श्रमिक उसे अस्पताल लेकर गए। मगर अस्पताल में उपचार के बीच उसकी मौत हो गई। मृतक के चाचा उम्मेद सिंह ने फैक्ट्री मालिक महेश पुरोहित पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है। इसके अनुसार फैक्ट्री में सुरक्षा उपकरण काम में नहीं लिए गए जिससे उसके भतीजे को करंट लगा और मौत हो गई। बोरानाडा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अफीम का दूध बरामद
डांगियवास थाने की एसआई किरण गोदारा ने गश्त करते समय एक संदिग्ध युवक को पकड़ा। उसके पास तलाशी लिए जाने पर अफीम का दूध बरामद हुआ। इस पर आरोपी जालेली फौजदारान निवासी श्यामलाल विश्नोई को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास में 22 ग्राम अफीम का दूध मिला।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews