आने वाली पीढ़ियों की सुरक्षा के लिए प्रत्येक व्यक्ति पौधरोपण करे -डीआरएम

  • रेलवे स्टेडियम में खिलाड़ियों की सुविधा के लिए वाटर कूलर का लोकार्पण
  • रेलवे अधिकारियों और कर्मचारियों ने किया पौधरोपण

जोधपुर,रेलवे एम्प्लॉई कॉ-ऑपरेटिव बैंकिंग सोसायटी की ओर से शहर के रेलवे स्टेडियम में खिलाड़ियों के लिए लगवाए गए नए वाटर कूलर का शुक्रवार को डीआरएम पंकज कुमार सिंह ने उद्घाटन किया। इसके साथ ही डीआरएम और रेलवे अधिकारियों ने स्टेडियम परिसर में पौधरोपण किया।

यह भी पढ़ें – घर से चोर 12 तोला सोना और नगदी चोरी कर ले गए

वाटर कूलर का लोकार्पण व पौध रोपण करने के बाद समारोह को संबोधित करते हुए डीआरएम ने कहा कि आने वाली पीढ़ियों की सुरक्षा और ऑक्सीजन का संतुलन बनाए रखने के लिए वर्तमान समय में प्रत्येक व्यक्ति को एक पौधा जरूर लगाकर उसकी उचित देखभाल करनी चाहिए।

उन्होंने घटते जा रहे वनों और जलस्तर पर विशेषज्ञों द्वारा जताई जा रही चिंता को जायज बताया और कहा कि पर्यावरण संतुलन के लिए वृहद स्तर पर इस तरह के आयोजनों से जनजागृति लाने की आवश्यकता है। डीआरएम ने कहा कि स्टेडियम परिसर में वाटर कूलर स्थापित करने से खिलाड़ियों को सुविधा मिलेगी।

सोसायटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनोज कुमार परिहार ने बताया कि कार्यक्रम में एडीआरएम राकेश कुमार,मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ ए वासुदेवन,वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक आलोक कुमार सिंह,मंडल कार्मिक अधिकारी/इंचार्ज डॉ अरविंद कुमार व सोसायटी पदाधिकारियों ने रेलवे स्टेडियम परिसर में अनेक प्रजातियों के पौधे रोपे।

यह भी पढ़ें – निर्माणाधीन भवन पर हाइपर टेंशन लाइन से लगा करंट,श्रमिक की मौत

प्रारंभ में सोसायटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनोज कुमार परिहार व एनडब्ल्यूआरईयू के अध्यक्ष महेंद्र व्यास ने अधिकारियों का स्वागत किया तथा चेयरमेन कौशल कुमार सिंह ने धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम का संचालन परमानंद मीणा ने किया। इस अवसर पर यूनियन पदाधिकारी जसवीरसिंह, मीठालाल,सुनील टाक,अशोक सिंह, रवि प्रजापत,मदनलाल बैरवा,राजेश शर्मा,आशा खीचीं,विजया व्यास, विजय सिंह धाभाई व शरद जोशी उपस्थित थे।