उद्यमियों ने सड़क की दुर्दशा पर किया रोष व्यक्त

जोधपुर,जेआईए को औद्योगिक इकाईयों से प्राप्त शिकायत में बासनी दाउजी होटल चौराहे पर सड़क की दयनीय स्थिति के संबंध में जेआईए अध्यक्ष एनके जैन के नेतृत्व में निवर्तमान अध्यक्ष अशोक बाहेती, सचिव सीएस मंत्री, सहसचिव अनुराग लोहिया एवं कोषाध्यक्ष सोनू भार्गव ने दाउजी होटल चौराहे का निरीक्षण किया और यहां की सड़क की दुर्दशा पर रोष व्यक्त किया।

अध्यक्ष एनके जैन ने बताया कि न्यू पॉवर हॉउस सर्किल से बासनी दाउजी की होटल चौराहे से होते हुए सांगरिया फांटा तक जाने वाली सम्पर्क सड़क औद्योगिक क्षेत्र की मुख्य सड़क है। इस सड़क के दाउजी होटल चौराहे के पास देश के सबसे बडे अस्पतालां में से एक अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ;एम्स भी है। जहां प्रदेश के कोने-कोने से व्यक्ति इलाज करवाने आते हैं और यह सड़क जोधपुर शहर को औद्योगिक क्षेत्र से जोड़ने वाली मुख्य सड़क भी है। एम्स आने.जाने के लिए बासनी दाउजी की होटल चौराहे से आना पडता है। इस चौराहे से आवागमन अधिक होने के कारण इस चौराहे की सड़क पर बडे.बडे गढढे हो गये हैं और सड़क पूर्णतः क्षतिग्रस्त हो गई है जिससे यहां वाहन चलाना तो दूर रहा पैदल चलना भी खतरनाक हो गया है।

निवर्तमान अध्यक्ष अशोक बाहेती ने बताया कि इस मुख्य सड़क की दुर्दशा के बारे में उद्यमियों द्वारा बार.बार रीको और जेडीए अधिकारियों को जानकारी देने के बावजूद संबंधित विभाग द्वारा इस सड़क का मरम्मत कार्य अभी तक नहीं हुआ है।
सहसचिव अनुराग लोहिया ने बताया कि इस संबंध में एसोसिएशन द्वारा जोधपुर जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट हिमांशु गुप्ता को पत्र भेजकर न्यू पॉवर हॉउस सर्किल से सांगरिया फांटा तक की सड़क का डामरीकरण का कार्य संबंधित विभाग को निर्देशित कर शीघ्र करवाने और दाउजी होटल चौराहे पर सीसी रोड़ का निमार्ण करवाने का निवेदन किया गया। जिससे यहा गड्ढों के कारण होने वाली परेशानियों से उद्यमियों एवं आमजन को राहत मिल सके।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews