रामेश्वर मंदिर में मनाई 11 हजार दीपकों से दीपावली

रामेश्वर मंदिर में मनाई 11 हजार दीपकों से दीपावली

  • अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव
  • रामेश्वर सिद्ध पीठ धाम में हुई रामलला की आरती
  • महामंडलेश्वर सोमेश्वर गिरी,प्रीति प्रियमवदा और डॉ जया दवे ने की रामलला की आरती
  • श्याम भक्ति सेवा संस्थान परिवार ने मंदिर को सजाया दीपकों से

जोधपुर,रामेश्वर मंदिर में मनाई 11 हजार दीपकों से दीपावली।अयोध्या में भगवान राम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की खुशी जोधपुर में श्याम भक्ति सेवा संस्थान परिवार ने उस रामेश्वर सिद्ध पीठ धाम के रामेश्वर मंदिर में मनाई, जहां कभी भगवान श्रीराम ने भगवान शिव की पूजा आराधना की थी। इस अवसर पर पूरे मंदिर को दीपावली की तरह ग्यारह हजार दीयों से सजाया गया और रामलला की आरती पूरी श्रद्धा के साथ की गई।

यह भी पढ़ें – सतरंगी रोशनी से जगमगाया जोधपुर रेलवे स्टेशन

श्याम भक्ति सेवा संस्थान के सचिव राजकुमार रामचंदानी ने बताया कि संस्थान की अध्यक्ष मोनिका प्रजापत के नेतृत्व और रामेश्वर मंदिर के मुख्य पुजारी मनु महाराज व संदीप बोहरा के सहयोग से आयोजित दीपोत्सव कार्यक्रम के तहत पूरे मंदिर परिसर में संस्थान के सदस्यों और उनके परिवार जनों ने मिट्टी के दीयों से सजाने के अलावा महामंडलेश्वर सोमेश्वर गिरी, प्रीति प्रियमवदा और शिक्षाविद डॉ जया दवे ने विधि विधान से राम लला की आरती की। इस अवसर पर पूरे मंदिर को दीपक से सजाने के साथ रंगोली भी बनाई गई।

यह भी पढ़ें – सतरंगी रोशनी से जगमगाया जोधपुर रेलवे स्टेशन

इस अवसर पर श्याम भक्ति सेवा संस्थान के सदस्य मोहित हेड़ा,वीरेंद्र प्रताप सिंह,हेमन्त लालवानी,कृष्णा गौड़,रामजीवन जाखड़,कीर्ति दवे, अमरदीप दवे,आशा कच्छवाहा,विनोद गहलोत,रश्मि जांगिड़,विदिशा जांगिड़, ललिता प्रजापत,ऋषभ प्रजापत, सुशील प्रजापत,अरविंद प्रजापत, धनेष प्रजापत,वीना प्रजापत,महक प्रजापत,गोपाल प्रजापत,जयंत चौहान,मीनाक्षी परिहार,वंशिका परिहार,कपिल कच्छवाहा,इंदिरा कच्छवाहा,नेवेध,आरव,लाजवंती गहलोत,रामेश्वर जांगिड़,दमयंती जांगिड़,मधु व्यास,हरमेंद्र सिंह कच्छवाहा,अनुपमा सांखला व श्याम वैष्णव मौजूद थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts