जिला जन अभाव अभियोग व सतर्कता समिति की बैठक आयोजित

जोधपुर, अतिरिक्त जिला कलेक्टर द्वितीय मुकेश कुमार कलाल ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में जिला जनअभाव अभियोग व सतर्कता समिति की बैठक ली। एडीएम कलाल ने बैठक में आये प्रकरणों को धैर्यपूवर्क सुना व आवश्यक कार्यवाही के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को मौके पर ही त्वरित कार्यवाही के लिए निर्देश दिए। उन्होने कहा कि आमजन की समस्याओं का निस्तारण करना प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होने कहा कि हमारे कारण किसी भी नागरिक को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। इसके लिए हमें निरन्तर प्रयासरत रहना होगा।

बैठक में हरकरण राम के प्रकरण के संबंध में सचिव जेडीए एवं भू प्रबंध अधिकारी को ग्राम बनाड के खसरा न 56 की स्थिती को गलत मानते हुए पट्टाधरियों के प्लाटों में निर्मित चार दिवारी एवं मकान तोड़ दिए गए जाने के संबंध में पुनः टीम लगाकर जॉच करने निर्देश दिए। इसी प्रकार मोईनुदीन उवैशी के प्रकरण पट्टों की जांच के संबंध में उपखण्ड अधिकारी व तहसीलदार जोधपुर को स्वतंत्र जांच करने के निर्देश दिए।

प्रेम कुमार देवड़ा के गैर मुमकिन कटाणी रास्ते के संबंध में, निधि गहलोत के ग्राम सालावास में भूमि का ट्रेसपसिंग किया हुआ खेती का एरिया अतिक्रमण मुक्त कराने, इन्द्र सिह सिसोदिया के कोविड उपचार के दौरान अनियमितता पाए जाने के संबंध में एवं अन्य प्रकरणों के संबंध में सबंधित विभागों के अधिकारियों को प्रकरणो को त्वरित निस्तारण करने को कहा।

बैठक में सचिव जेडीए हरभान मीणा, अतिरिक्त आयुक्त नगर निगम दक्षिण राकेश कुमार, उपायुक्त नगर निगम उतर अदिति पुरोहित, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनील के पंवार, उपनिदेशक सूचना एवं प्रौधोगिकी महेन्द्र चौधरी, उपनिदेशक सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग अनिल व्यास, सीएमएचओ डॉ बलवन्त मण्डा एवं संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews