खुद भोजन कर जांची गुणवता

जोधपुर, जिला कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह ने शनिवार को मथुरादास माथुर अस्पताल में संचालित इंदिरा रसोई का निरीक्षण किया। उन्होंने भोजन की गुणवता जांचने के लिए स्वयं पर्ची कटवाकर वहां बैठकर भोजन किया। जिला कलेक्टर ने इंदिरा रसोई संचालक से प्रतिदिन भोजन करने वाले लाभान्वितों की संख्या व संतुष्टि पर जानकारी ली।

District Collector inspected Indira Rasoi situated in Mathuradas Mathur Hospitalउन्होंने सफाई व्यवस्था को देखकर संतोष प्रकट किया। जिला कलेक्टर ने भोजनशाला में आटा गुथने की मशीन और रोटियों को गर्म रखने के लिए लगाई गई मशीन सहित साफ सफाई की व्यवस्था जांची। उन्होंने काउन्टर पर अपना नाम, आयु व मोबाइल नम्बर दर्ज करवाकर आठ रूपये देकर भोजन करने के लिए पर्ची कटवाई व भोजन किया।

District Collector inspected Indira Rasoi situated in Mathuradas Mathur Hospital

मरीज के परिजनों ने की इंदिरा रसोई व्यवस्था की प्रशंसा
जिला कलेक्टर ने मथुरादास अस्पताल स्थित इंदिरा रसोई में उपस्थित लाभान्वितों से उनका फीडबैक जाना। जिस पर वहां भोजन कर रहे लाभान्वितों ने कहा कि हम अस्पताल में भर्ती मरीज के परिजन हैं और हम प्रतिदिन दोनो समय का भोजन यहां इंदिरा रसोई में करते हैं। उसने भोजन की गुणवता और साफ सफाई व्यवस्था पर संतोष जताते हुए राज्य सरकार द्वारा कोई भूखा नहीं सोए के संकल्प को साकार करते हुए इंदिरा रसोई के लिए साधुवाद ज्ञापित किया। जिला कलेक्टर के निरीक्षण के दौरान निगम आयुक्त अमित यादव, मथुरादास अस्पताल स्थित इंदिरा रसोई के नोडल अधिकारी नगर निगम के अधिशाषी अभियंता संजय माथुर, मथुरादास माथुर अस्पताल के अधीक्षक डॉ एमके आसेरी के साथ अन्य अधिकारी भी साथ थे।