मधुमेह जन जागरूकता दौड़ 16 को

जोधपुर,मधुमेह जन जागरूकता दौड़ 16 को। आम लोगों में मधुमेह के प्रति जागरूकता लाने के उद्देश्य से विश्व मधुमेह दिवस पर 16 नवंबर को दौड़ का आयोजन किया जाएगा। डॉ एसएन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य व नियंत्रक डॉ दिलीप कच्छवाह ने बताया कि मधुमेह के प्रति लोगों में जागरूकता लाने के महत्ती उद्देश्य से 16 नवंबर को विश्व मधुमेह दिवस पर होने वाली दौड़ मेडिकल कॉलेज ऑडिटोरियम से प्रारंभ होकर शास्त्री सर्कल पहुंचकर संपन्न होगी। उन्होंने बताया कि मारवाड़ मेडिकल यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ एमके आसेरी के मुख्य आतिथ्य में होने वाले वॉकाथोन कार्यक्रम में मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्राचार्य डॉ अरविंद माथुर माथुर बतौर विशिष्ट अतिथि मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें – खेत में कीटनाशक छिड़कते दवाई मुंह में गई,महिला की मौत

मेडिकल कॉलेज के एंडोक्रोनोलॉजी विभाग के डॉ दिनेश पाल सिंह व डॉ रौनक गांधी के अनुसार मेडिकल कॉलेज,बीकेएस मेडिकल एंड वेलफेयर ट्रस्ट और एएसजी आई हॉस्पिटल के संयुक्त तत्वाधान में होने वाली दौड़ में शहर के हजारों नागरिक भाग लेंगे तथा इसके लिए बड़े पैमाने पर तैयारी की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews