तीसरी यात्रा के लिए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आए रामदेवरा

  • भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा
  • बाबा के मंदिर में पूजा अर्चना

जोधपुर/रामदेवरा,तीसरी यात्रा के लिए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आए रामदेवरा।भारतीय जनता पार्टी की ओर से परिवर्तन यात्रा के तीसरे चरण में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रामदेवरा आए। बाद में वे जैसलमेर पहुंचे,इससे पहले जनसभा हुई। इसके लिए प्रदेश के सभी बड़े नेता रामदेवरा में एकत्रित हुए। यहां पूजा अर्चना के बाद जनसभा को संबोधत करते हुए राज्य सरकार और मुख्यमंत्री पर जमकर निशाने साधे और प्रदेेश सरकार में बढ़ रहे अपराधों और भ्रष्टाचार के मुद्दों को उठाया।

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से प्रदेश में चल रहे परिवर्तन संकल्प यात्रा का तीसरा चरण सोमवार को रक्षामंत्री राजनाथ की तरफ से शुरू किया गया। वे सुबह रामदेवरा पहुंचे और लोकदेवता बाबा रामदेव के मंदिर पहुंचे जहां पर पुजारी ने उनसे बाबा की विशेष पूजा अर्चना करवाई। रक्षा मंत्री के साथ प्रदेश के कई नेता मौजूद रहे। बाद में वे जैसलमेर के लिए रवाना हुए।

पढ़ें पूरी खबर क्या था मामला- तीर्थ घूमने गई महिला को कोलकाता में फांसकर टैक्सी चालक ने किया यौन शोषण

जोधपुर जिला और पश्चिमी राजस्थान पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का गढ़ बन चुका था। रामदेवरा जो पोकरण विधानसभा क्षेत्र का हिस्सा है वहां भी अभी कांग्रेस विधायक और मंत्री है। इसके अलावा जैसलमेर और जोधपुर की अधिकांश सीटों पर भी कांग्रेस का कब्जा है। जोधपुर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का गृह जिला है ऐसे में यहां कांग्रेस के वोट बैंक में सेंध लगाने के लिए भाजपा को ज्यादा ताकत लगानी होगी। परिवर्तन यात्रा रामदेवरा से शुरू हुई है मगर यह जैसलमेर जिले का हिस्सा है लेकिन जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के अधीन आता है। 18 दिन तक 2300 किलो मीटर की यह यात्रा जोधपुर में आकर पूरी होगी। यहां सभा स्थल पर करीब 50 हजार लोगों के लिए बैठने की व्यवस्था की गई थी। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की अगवानी में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे,केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, जैसलमेर के एमएलए आदि नेता मौजूद थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews