scooty-riding-youth-spit-on-father-and-son-while-walking-knifed-on-protest

चाकूबाजी में घायल युवक ने नौ दिन बाद दम तोड़ा

  • हत्या के आरोप में दो सगे भाई गिरफ्तार
  • मोर्चरी में दिन भर हंगामा
  • शाम को उठाया शव
  • 18 फरवरी की रात को स्कूटी सवार बदमाशों ने चाचा भतीजा पर थूका
  • चाकू मारकर किया था घायल

जोधपुर,शहर के सरदारपुरा सी रोड पर गत 18 फरवरी की रात को हुई चाकूबाजी में घायल एक व्यक्ति ने नौ दिन बाद इलाज के बीच सोमावर की रात को दम तोड़ दिया। पुलिस अब तक आरोपियों की पहचान नहीं कर पाने और उनकी गिरफ्तारी न होने को लेकर समाज और परिजन धरने पर बैठ गए थे। हंगामा किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। शाम को पुलिस की समझाइश के बाद परिजन माने और पोस्टमार्टम कराकर शव उन्हे सौंप दिया। रात को पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए दो मुल्जिमों को गिरफ्तार कर लिया। अब तक की पूछताछ में पता लगा कि गाड़ी की साइड की बात को लेकर विवाद हुआ था।

ये भी पढ़ें- चाकूबाजी में घायल हुए युवक की मौत,मोर्चरी पर हंगामा,नहीं उठाया शव

दरअसल सूरसागर के भोजावतों का बास निवासी 30 साल का गोविंद पुत्र मोटाराम प्रजापत अपने सात साल के भतीजे हिमांशु के साथ रातानाडा मंदिर गया था। वह 18 फरवरी की रात मंदिर दर्शन कर लौट रहा था तब सरदारपुरा में महावीर कॉम्पलैक्स के निकट दो अलग-अलग स्कूटी पर आए बदमाशों ने उसके भतीजे हिमांशु पर थूक दिया। थूकने के बाद विवाद होने पर गोविंद ने बाइक से बदमाशों का पीछा किया। यहां सरदारपुरा सी रोड पर बदमाशों को रोका तो वे विवाद करने लगे। एक ने चाचा गोविंद को चाकू से वार कर घायल कर दिया था, उसे गंभीर रूप से घायल अवस्था में मथुरादास माथुर अस्पताल मेें भर्ती कराया,लेकिन गोविंद की सोमवार देर रात मौत हो गई।

परिजन का मोर्चरी पर हंगामा

मौत की सूचना पर प्रजापत समाज व परिजन एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी के बाहर जमा हो गए। उनका कहना था कि पुलिस ने आरोपियों की पहचान भी नहीं की और न ही किसी की गिरफ्तारी हो सकी। परिजन ने शव को उठाने से इंकार करते हुए अब धरना दे दिया। धरना व हंगामें की जानकारी मिलने पर सरदारपुरा और  शास्त्रीनगर थाना पुलिस एमडीएम अस्पताल मोर्चरी के बाहर पहुंची। एसीपी पश्चिम चक्रवर्ती सिंह, थानाधिकारी सोमकरण सहित कई अधिकारी परिजन से समझाइश के बाद शाम को पोस्टमार्टम करवाने के साथ शव को उठाया गया।

ये भी पढ़ें- रतनगढ़-सुजानगढ़ रेल मार्ग पर विद्युतीकरण कार्य पूरा

हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि ब्लाइंड मर्डर के इस केस की गुत्थी के लिए पुलिस की टीम लगाई गई। इस पर पुलिस ने मंगलवार की रात में आरोपी पंचोलिया नाडी बोंबे मोटर्स हरिजन बस्ती निवासी संजय उर्फ कुकरी पुत्र कुंदन तेजी और उसके भाई रोहित को गिरफ्तार किया। पुलिस की टीम में प्रोबेशनर एसआई लक्ष्मी,हैडकांस्टेबल शकील खां, कैलाश राजपुरोहित,राकेश मंडा, केसाराम,राजाराम डूडी एवं प्रताप गनर सदर चौकी के कांस्टेबल संतराम को शामिल थे।

यह क्लिक कीजिए और एप्लिकेशन डाउनलोड कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews