ठेकेदार पर जानलेवा हमला,मजूदरों के 1.50 लाख रुपए और सोने की चेन लूटी

  • मारपीट से लगी सिर में गंभीर चोट
  • दोनों पैर फ्रेक्चर

जोधपुर,ठेकेदार पर जानलेवा हमला,मजूदरों के 1.50 लाख रुपए और सोने की चेन लूटी। शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पाल रोड स्थित एक निजी अस्पताल के पास में ठेकेदार पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर लूटपाट की। हमले में उसके सिर में गंभीर चोट लगने के साथ उसके दोनों पैर फ्रेक्चर हो गए। ठेकेदार का अस्पताल में उपचार जारी है। उसके भाई ने कुछ लोगों को नामजद करते हुए हत्या प्रयास,लूट में केस दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें – डीआरडीओ ने मध्यम दूरी के माइक्रोवेव ऑब्स्क्यूरेंट चैफ रॉकेट भारतीय नौसेना को सौंपा

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि सांगरिया फांटा स्थित राधाकृष्ण विहार निवासी महेंद्र पुत्र बाबूलाल पंवार की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया है। इसमें बताया कि उसका बड़ा भाई मनीष 24 जून को नरपत नगर पाल रोड पर मजदूरों को पेमेंट देने के लिए अपनी गाड़ी लेकर गया था। जहां पर सुरेंद्र नाम का शख्स मिला और मकान निर्माण की बात करने लगा और उसे गाड़ी के पास ले जाकर बैठकर बात करने को कहा। इतने में हथियारों से लैस होकर ओलवी कापरड़ा का दिनेश आदि वहां आए और उन्होंने मनीष पर जानलेवा हमला बोल दिया। उसके सिर में गंभीर चोट लगने के साथ मारपीट में उसके दोनों पैर फ्रेक्चर हो गए। उसे आसपास के लोगों ने बचाया। उसे एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें – तीन दिवसीय साफा प्रशिक्षण शिविर 28 से

रिपोर्ट के अनुसार मारपीट करते हुए उससे मजदूरों के 1.50 लाख रुपए, दो तोला सोने की चेन और गाड़ी की चाबी लूट कर ले गए। चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि मामला हत्या प्रयास एवं लूट में दर्ज किया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।