पुत्रवधु के परिवार ने किया जानलेवा हमला,पिता पुत्र घायल

बेटे के प्रेमविवाह करने पर थे नाराज

जोधपुर,पुत्रवधु के परिवार ने किया जानलेवा हमला,पिता पुत्र घायल।शहर के मंडोर स्थित बोडीवाला बेरा में रहने वाले पिता पुत्र पर सामने वाले पड़ौसी परिवार द्वारा जानलेवा हमला किया गया। इन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया गया कि पीडि़त के पुत्र ने सामने वाली पड़ौसी की पुत्री से प्रेम विवाह किया था,जिस पर परिवार के लोग रंजिश रखने लगे। माता का थान पुलिस अब जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – ईदुल फितर गुरुवार को मनाई जाएगी

माता का थान स्थित नवोडाबेरा निवासी सुनील गहलोत पुत्र खेमसिंह माली की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके फूफा ओमप्रकाश बोडीवाला बेरा में रहते हैं। उनके पुत्र ने घर के सामने रहने वाले पड़ौसी प्रेम चौधरी की पुत्री से प्रेमविवाह कर लिया। जिस पर प्रेमचौधरी के परिवार के लोग झगड़ा करने लगे। इस पर उसके फूफा ने मकान बदल कर किराए का मकान ले लिया। वे 8 अप्रेल को अपने मकान पर सामान लेने के लिए पुत्र नरेश के साथ आए थे। तब प्रेम चौधरी के परिवार के कुछ लोगों ने उन्हें घेरकर हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। जिससे उसके फूफा ओमप्रकाश एवं उनका पुत्र नरेश घायल हो गए। माता का थान पुलिस ने घटना को लेकर हत्या प्रयास में प्रकरण दर्ज किया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews