कमिश्ररेट में वाहन चोरों ने आधा दर्जन स्थानों से उड़ाई गाडिय़ां

जोधपुर,कमिश्ररेट में वाहन चोरों ने आधा दर्जन स्थानों से उड़ाई गाडिय़ां।कमिश्ररेट में सक्रिय वाहन चोरों ने अलग-अलग स्थानों से आधा दर्जन से अधिक गाडिय़ों को चुराया। संबंधित थाना पुलिस ने वाहन चोरी के प्रकरण दर्ज किए हैं।

यह भी पढ़ें – दिनदहाड़े महिला से बैग लूट

यहां से हुई गाडिय़ां चोरी
शास्त्रीनगर थाने में दी रिपोर्ट में जयनारायण व्यास कॉलोनी चांदपोल निवासी कमल कुमार पुत्र सुरेश सिंधी ने पुलिस को बताया कि 7 अप्रेल को वह एमडीएमएच अस्पताल आया था। जहां पर खड़ी की उसकी स्कूटी को अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया। इसी तरह शास्त्रीनगर थाने में ही दी एक अन्य रिपोर्ट में पुरबियों का बास उम्मेद चौक गोलनाडी निवासी जितेन्द्र भाटी पुत्र दाऊलाल भाटी ने पुलिस को बताया कि  वह एमडीएम अस्पताल आया था। जहां से उसकी बाइक चोरी हो गई। जबकि देवनगर थाने में दी रिपोर्ट में फाईनेंस का काम करने वाले रिछपाल सिंह पुत्र कुशालसिंह राजपूत ने बताया कि वह श्यामनगर गली नम्बर 5 में आया था। जहां से उसकी बाइक चोरी हो गई।

बासनी द्वितीय चरण निवासी प्रशांत पुत्र नरेश वर्मा ने देवनगर पुलिस को बताया कि श्याम नगर से उसकी बाइक चोरी हो गई। इसी तरह प्रतापनगर सदर पुलिस के अनुसार संजय गांधी ए कॉलोनी निवासी नवीन पुत्र राधेश्याम की बाइक उसके घर के बाहर से चोरी हो गई। इधर प्रतापनगर थाने में दी रिपोर्ट में बाड़मेर के सरणु निवासी विजय राज पुत्र बाबूलाल देवासी ने पुलिस को बताया कि एक ट्रेवल एजेंसी के निकट से उसकी बाइक चोरी हो गई। जबकि आयुषी आंगन सोसायटी पाल निवासी अश्विनी पुत्र राजेन्द्र गोयल की गाड़ी बोरानाडा स्थित हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री के पास से चोरी हुई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews