प्रेम विवाह के बाद होटल में रूका युगल, घरवाले होटल से लड़क़ी को लेे गए

जोधपुर, शहर के रेलवे स्टेशन के सामने एक होटल में रूके प्रेमी युगल ने आर्य समाज में शादी रचा ली। लडक़ी के घरवालों को उनके जोधपुर में होने की जानकारी हुई और वे यहां पर पहुंचे। बाद मेें होटल में घुूसकर लडक़ी को ले गए। पीडि़त युवक ने लड़क़ी के घरवालों के खिलाफ पत्नी के अपहरण का केस दर्ज करवाया है। लडक़ी गुमशुदगी पाली जिले के खिवाड़ा थाने में दर्ज हो रखी है। घटना में अब उदयमंदिर थाने के एएसआई भंवराराम की तरफ से जांच की जा रही है।

एएसआई भंवराराम ने बताया कि पाली जिले के खिवाड़ा की रहने वाली एक लड़क़ी ने खूमली निवासी कुंदन कुमार से आर्य समाज में प्रेम विवाह किया था। दोनों घर से भाग कर जोधपुर के रेलवे स्टेशन के सामने की एक होटल में रूके थे। सोमवार को लड़क़ी परिजन को उसके जोधपुर में होने की जानकारी मिलने पर वे यहां पर आए। होटल में घुसकर लड़क़ी को अपने साथ लेकर चले गए। इसबार में कुंदन ने अपनी पत्नी के अपहरण का केस दर्ज करवाया। एएसआई भंवराराम ने बताया कि लड़क़ी के संबंध में उसके घरवालों की तरफ से खिवाड़ा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। परिजन खिवाड़ा पुलिस को अपने साथ लेकर नहीं आए थे। फिलहाल केस में अनुसंधान किया जा रहा है। लड़क़ी बालिग है।

यह भी पढ़ें –गश्त मेें पकड़ा गया बाइक चोर

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लीकेशन अभी डाउनलोड करें –https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts