मुुख्यमंत्री ने ली एसएन मेडिकल कॉलेज में कलस्टर की मिटिंग

जोधपुर पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत

जोधपुर,मुुख्यमंत्री ने ली एसएन मेडिकल कॉलेज में कलस्टर की मिटिंग। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर दोनों ही प्रमुख पार्टियां कांग्रेस एवं भारतीय जनता पार्टी की रस्साकशी तेज होने लगी है। राजस्थान में लोकसभा चुनाव दो चरणों में अप्रेल में होंगे। इसके लिए अब पार्टियों ने जद्दोजहद बढ़ा दी है। भारतीय जनता पार्टी की कलस्टर संभाग स्तरीय बैठक ममगलवार को जोधपुर के एसएन मेडिकल कॉलेल सभागार में दोपहर में शुरू हुई। इस कलस्टर बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित कई जनप्रतिनिधियों ने शिरकत की।

यह भी पढ़ें – बालअपचारी से सवा छह किलो गांजा बरामद

प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के जोधपुर पहुंचने पर एयरपोर्ट पर पार्टी कार्यकर्ताओं की तरफ से उनका जोरदार स्वागत किया गया। एयरपोर्ट पर कई लोगों ने उन्हेें अपनी मांगों को लेेकर ज्ञापन तक दिए। केंंद्रीय मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत,चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खिंवसर,कानून मंत्री जोगा राम पटेल सहित कई जनप्रतिनिधि इस बैठक में शामी हुए। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कलस्टर बैठक में लोकसभा चुनाव की भावी रणनीति के साथ जन प्रतिनिधियों को संबोधित किया। बैठक में एक-एक सीट पर चर्चा की गई। जोधपुर संभाग की सीटों को लेकर मंथन किया गया।

पटेल को पास के बगैर गेट पर रोका
कानून मंत्री जोगाराम पटेल के पास में आज सभा में जाने के लिए गेट का पास नहीं होने पर वहां रोक दिया गया। बाद गजेंद्रसिंह खिंवसर और नेताओं के हस्तक्षेप पर तत्काल गेट पास बनवाया गया। तब जाकर पटेल को गेट में प्रवेश दिया गया।

मारवाड़ राजपूत सभा के अध्यक्ष खांगटा भी पहुंचे
इस कलस्टर बैठक में हिस्सा लेने के लिए मारवाड़ राजपूत सभा के अध्यक्ष हनुमानसिंह खांगटा भी पहुंचे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews