सूने मकान में लगाई सेंध,80 हजार नगद व चांदी के बर्तन चुराए

सीसीटीवी कैमरें देखी घर की हलचल

जोधपुर,सूने मकान में लगाई सेंध,80 हजार नगद व चांदी के बर्तन चुराए।
शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित सेक्टर 18 में एक सूने मकान में चोरी हो गई। अज्ञात चोर घर से 80 हजार की नगदी के साथ चांदी के बर्तन चोरी कर ले गए। इस बारे में पीडि़त ने चौहाबो थाने में मामला दर्ज करवाया। घर में तीन कैमरे भी लगे हैं जिसमें परिवार के मुखिया ने कैमरों से घर की स्थिति देखी थी मगर बाद में पड़ौसी ने सूचना दी कि चोरी हो गई।

यह भी पढें – बीमा कंपनी को हर्जाना देने का आदेश पारित

सेक्टर 18/645 निवासी नितिन माथुर पुत्र गोपालचंद माथुर ने रिपोर्ट दी कि वह परिवार सहित 25 अगस्त को अजमेर गया था। उसके घर में तीन कैमरे लगे हैं। 26 अगस्त की रात को कैमरों को चेक किया तो सब कुछ ठीकठाक था। मगर 27 की सुबह पड़ौसी ने सूचना दी कि मकान के ताले टूटे पड़े हैं। इस पर पुलिस को सूचना दिए जाने पर मौका मुआयना किया गया। कैमरों से पता लगा कि शातिर नकबजन 26 अगस्त की रात में तीन बजे के आस पास घुसे और सुबह छह बजे थैले में सामान भर कर ले गए। अज्ञात चोर घर से 80 हजार रुपए के साथ चांदी की कटोरी, गिलासें एवं पायल जोड़ी आदि ले गए। पुलिस अब चोरों की पहचान के साथ तलाश में जुटी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews