प्रोपर्टी विवाद में भाई ने की बहन की चाकू से गोदकर हत्या,खुद पहुंचा थाने

  • रिश्तों का खून
  • छोटी बहन की हत्या कर बोला.मैंने मार दिया..मैंने मार दिया
  • महिला को अस्पताल ले गए बाद में हो गई मौत
  • कई वार किए

जोधपुर,प्रोपर्टी विवाद में भाई ने की बहन की चाकू से गोदकर हत्या,खुद पहुंचा थाने। शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने के पास प्रोपर्टी विवाद को लेकर भाई-बहन के बीच विवाद हो गया। तैश में आए भाई ने अपनी बहन को चाकू घोंप दिया। लहूलुहान बहन को छोडक़र थाने पहुंचा और पुलिस में समर्पण करते हुए बहन को मारने की बात की। इस पर हरकत में आई पुलिस ने तत्काल घटना स्थल पर पहुंची और उसकी बहन को अस्पताल भिजवाया। मगर उसकी कुछ देर बाद मौत हो गई। पुलिस ने अब उसके भाई को अरेस्ट कर लिया।

इसे भी पढ़िए-सत्ता पक्ष से डरते हुए गहलोत विधानसभा में नहीं आ रहे हैं-दिलावर

एसीपी प्रतापनगर अनिल कुमार ने बताया कि चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने के पास सेक्टर 21 है। यहां पर रहने वाले पुरूषोत्तम और उसकी बहन चंद्रा उर्फ गुड्डी सिंधी के बीच में प्रोपर्टी का विवाद चला आ रहा है। उसके मकान में ऊपरी हिस्सा पुरूषोत्तम द्वारा बनाया गया है जिस पर चंद्रा ने कब्जा कर लिया था। वह खुद किराए पर रहने को मजबूर था। आज वह चंद्रा के पास में पहुंचा और विवाद करने लगा। दोनों के बीच बहसबाजी होने के उपरांत उसने चाकू से हमला किया और कई सारे वार एक साथ कर दिया। बुरी तरह लहूलुहान बहन को छोडक़र बाद में थाने में पहुंच गया और कहा मैंने मार दिया..मैंने मार दिया।

अधिकारी पहुंचे मौके पर 
सूचना मिलते ही एडीसीपी (पश्चिम) निशांत भारद्वाज,एसीपी प्रतापनगर अनिल कुमार,चौहाबो थानाधिकारी नितिन दवे और एसआई फगलूराम मौके पर पहुुंचे। जहां एफएसएल की टीम को बुलाकर घटना स्थल पर साक्ष्य जुटाए।

निचले हिस्से रहते अन्य भाई-भाभी 
थानाधिकारी नितिन दवे ने बताया कि मृतका चंद्रा तीन भाईयों के बीच इकलौती बहन थी। गुड्डी उर्फ चंद्रा 37 पुत्री मोहनलाल सिंधी अपने एक भाई के साथ 21 सेक्टर में रहती है। घर के नीचे हिस्से में उसका भाई और भाभी रहते हैं। जबकि ऊपर वाले हिस्से में मृतका अकेली रहती थी।

यह भी पढ़ें- कलेक्टर गौरव अग्रवाल की लिखी पुस्तक भारत की अर्थव्यवस्था का दूसरा संस्करण प्रकाशित

रविवार शाम करीब सवा 7 बजे उसका बड़ा भाई चौहाबो के सेक्टर 9 निवासी पुरुषोत्तम (48) 21 सेक्टर स्थित पैतृक मकान में आया। वहां उसे पहली मंजिल पर मां व बहन गुड्डी मिले। जहां दोनों के बीच पैतृक मकान में हिस्से को लेकर झगड़ा हुआ। इस पर आवेश में आए आरोपी पुरुषोत्तम ने चाकू से बहन के गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे वह लहुलूहान हो गई।

उसे मरा हुआ समझकर आरोपी वहां से निकलकर चौहाबो थाने पहुंच गया। वहां पर पुलिस से कहा कि उसने अपनी बहन की हत्या कर दी है। यह सुन पुलिस सन्न रह गई। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। जहां पर मृतका की मां और उसके अन्य परिजन गंभीर हालत में मथुरादास माथुर अस्पताल लेकर गए। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया। मृतका की भाभी की रिपोर्ट पर चौहाबो थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। फिलहाल शव को मोर्चरी में रखवाया है। जिसका सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम होगा।