साले ने बहनोई को मारने के लिए दी सुपारी,धमकी भरे आ रहे कॉल

जोधपुर,साले ने बहनोई को मारने के लिए दी सुपारी,धमकी भरे आ रहे कॉल। मथानिया के तिंवरी कस्बे में रहने वाले एक युवक को उसके साले द्वारा जान की धमकियां दी जा रही हैं। साला अज्ञात शख्स का सहारा लेकर धमकियां दे रहा है। धमकी देने वाला बड़ी सुपारी दिए जाने की बात कहता है।पीडि़त ने इस बारे में अब मथानिया थाने में साले सहित अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें – वित्तीय प्रतिभूतियों के परिचय पर व्याख्यान

मथानिया पुलिस ने बताया कि तिंवरी निवासी चंद्रेश पुत्र जगदीश की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके साले पीपाड़ सिटी निवासी भागीरथ से किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा है। उसके द्वारा अज्ञात शख्स से फोन कर जान के लिए धमकाया जा रहा है। अज्ञात शख्स द्वारा परिवादी चंद्रेश को मारने की बड़ी सुपारी दिए जाने की बात कहता है और जल्द ही मारने की धमकी दी जा रही है। पीडि़त की रिपोर्ट पर अब मथानिया पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पिछले एक माह से लगातार धमकियां मिल रही हैं। पुलिस ने परिवादी के साले सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews