हैलीकाप्टर में बीकानेर से लाया दुल्हन, देखने उमड़े ग्रामवासी

हैलीकाप्टर में बीकानेर से लाया दुल्हन, देखने उमड़े ग्रामवासी

जोधपुर, निकटवर्ती डांगियावास के पीथावास गांव में मंगलवार को आशिष अपनी दुल्हन श्वेता को हेलिकॉप्टर में लेकर पहुंचा। दूल्हा बना आशिष सोमवार को अपनी बारात लेकर हेलिकॉप्टर में सवार हो श्वेता से शादी करने बीकानेर के नोख गांव गया था। आज दोपहर दूल्हा नोख से अपनी दुल्हन को लेकर पिथावास पहुंचा। आशिष के परिजनों ने शाही अंदाज में दुल्हन का स्वागत किया।

हैलीकाप्टर में बीकानेर से लाया दुल्हन, देखने उमड़े ग्रामवासी

दरअसल जोधपुर में होटल का व्यवसाय करने वाले धर्मेन्द्र बेनीवाल की शुरू से ही इच्छा थी कि बेटे आशीष की बारात हेलिकॉप्टर से जाए। साथ ही दुल्हन भी हेलिकॉप्टर में सावर होकर पहली बार उनके घर आए। ऐसे में उन्होंने बेटे आशीष की शादी के लिए एक प्राइवेट कंपनी का हेलिकॉप्टर बुक कराया। हेलिकॉप्टर के लिए गांव में विशेष रूप से उन्होंने हेलीपेड का निर्माण कराया। आशिष कल अपनी बारात लेकर नोख गया था। रात को हेलिकॉप्टर वहीं पर खड़ा रखा गया। दोपहर दुल्हन को विदाई दी गई। इसके बाद आशिष व श्वेता हेलिकॉप्टर में सवार होकर पिथावास पहुंचे।

जोरदार स्वागत सत्कार

पीथावास में आशिष के परिजनों ने बड़े उत्साह के साथ दूल्हा-दुल्हन का जोरदार स्वागत किया। हैलीकाप्ट पर फूलों की बारिश की गई। इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद देने के लिए पहुंच गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts