blood-donation-camp-of-nari-shakti-seva-samiti-on-march-19

नारी शक्ति सेवा समिति का रक्तदान शिविर 19 मार्च को

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष में लगेगा शिविर

जोधपुर,अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष में नारी शक्ति सेवा समिति संस्था द्वारा रविवार 19 मार्च को मिल्कमैन कॉलोनी के गली नंबर 5, महादेव मंदिर में सुबह 10 बजे से 4 बजे तक विशाल महिला रक्तदान शिविर का आयोजन रखा गया है।

संस्था अध्यक्ष चंद्रा सोलंकी ने बताया कि कार्यक्रम में सभी रक्त दाता महिलाओं एवं युवतियों को हेलमेट उपहार में दिए जाएंगे एवं रक्त दाताओं का हौसला बढ़ाने के लिए अतिथि के रूप में जोधपुर के सेलिब्रिटी प्रतीक मूथा व उनकी धर्मपत्नी दिव्यांशी मूथा एवं उनकी माताजी शोभा मूथा भी उपस्थित रहेंगे।

ये भी पढ़ें- अध्यापिका ने सुबह मनाया अपना जन्म दिन,दोपहर में सड़क हादसे में गई जान

संस्था की सचिव दीपा बोराणा ने बताया कि इसी श्रंखला में रविवार 19 मार्च को शाम 7:30 बजे परमहंस महंत डॉ.रामप्रसाद द्वारा फाग महोत्सव का कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन डॉ. राम प्रसाद द्वारा पूरी नारी शक्ति संस्था ग्रुप के साथ रामद्वारा सूरसागर में किया गया।

संस्था की कोषाध्यक्ष मंजू परिहार ने बताया कि इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने एवं सहयोग करने के लिए नारी शक्ति संस्था का पूरा ग्रुप राजू देवी भाटी,पूनम धांनदिया,मोना पंवार, पुष्पा भाटी,नीरू सोलंकी,स्वाति सोलंकी,दुर्गा भाटी,तारा सोलंकी, रजनी बोराणा,कविता परिहार,रवि भाटी,कमलेश भाटी,लोकेश पंवार, देवेश परिहार,नवीशा सोलंकी,प्राची सोलंकी एवं प्रियांशी सोलंकी उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews