कॉल गर्ल को बुलाकर कमठा मजदूर से ब्लैकमेलिंग,पांच लाख मांगे

-हनी ट्रेप

-पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर तीन युवकों को पकड़ा

जोधपुर,शहर के निकट लुणावास बावड़ी करवड़ के एक कमठा मजदूर को हनी ट्रेप में फांस कर तीन युवकों ने उससे पांच लाख रुपयों की डिमाण्ड की। आरोपियों की कारस्तानी के बारे में पीडि़त कमठा मजदूर पुलिस की शरण में पहुंचा। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया।

यह भी पढ़ें- कृत्रिम भू-जल पुनर्भरण संरचनाओं का किया भौतिक सत्यापन

बनाड़ थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि करवड़ स्थित लुणावास बावड़ी के एक कमठा मजदूर की तरफ से मामला दर्ज कराया गया। इसमें बताया कि उसकी पहचान वाले मनीष जाट ने उसे फोन कर सारण नगर स्थित एक दुकान के पास में अपने कमरे पर बुलाया। जहां पर उसे अकेला छोडक़र चला गया। बाद में एक युवती वहां पहुंची जिसके साथ में उसका अश्लील वीडियो बना दिया। घटना 16 मई की है। बाद में मनीष जाट ने उसे फोन कर कहा कि उसे व साथियों को पांच लाख रुपए लाकर दे नहीं तो झूठे केस में फंसा देंगे।

जाने पूरी कथा- शादी से लौट रही पैसेंजर टैक्सी पलटी,महिला व मासूम की मौत

थानाधिकारी सीताराम खोजा के अनुसार इस बारे में कमठा मजदूर ने बुधवार को केस दर्ज करवाया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों गंगाणी करवड़ के मनीष पुत्र मानाराम जाट, लुणावास करवड़ हाल राजस्थान अस्पताल के पीछे सेठ सांवरिया कॉलोनी निवासी मनीष पुत्र जेताराम जाट एवं गंगाणी करवड़ निवासी महेंद्र पुत्र मुल्तानराम चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया।

ऐसे बनाया प्लान 
आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन्हें पता था कि कमठा मजदूर के पास में पैसे रहते हैं। इसके लिए तीनों ने मिलकर योजना बनाई और उसे झूठे केस में फंसाने के लिए एक कॉल गर्ल को हायर किया। कॉल गर्ल को दो हजार रुपयों में सेट किया गया। कॉल गर्ल को बुलाने से पहले मनीष और उसके साथियों ने कमरे पहले से ही मोबाइल को कैमरा ऑन कर सेट कर दिया। बाद कॉल गर्ल और कमठा मजदूर के बीच मेें जो हुआ उसका शूट हो गया। फिर उससे रुपयों की डिमांड की गई। कॉल गर्ल बाहरी थी और उसको इस बारे में जानकारी भी नहीं थी। वह अपनी मेहनताना लेकर चली गई। गंगाणी करवड़ के मनीष जाट ने सारण नगर में कमरा किराए पर लिया हुआ है। बाद में उसने अपने दो दोस्तों मनीष पुत्र जेताराम जाट एवं महेंद्र चौधरी के साथ मिलकर यह प्लान बनाया था।

दूरदृष्टिन्यूज़ का एप यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews