भाजपा आयोजित करेगी विभिन्न कार्यक्रम

जोधपुर,भाजपा आयोजित करेगी विभिन्न कार्यक्रम। केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र में भाजपा सरकार की हैट्रिक लगाने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा व प्रदेशाध्यक्ष सीपी. जोशी के निर्देशानुसार भारतीय जनता पार्टी के संगठन कार्य को और मजबूती देने के लिये जून जुलाई में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को लेकर भाजपा जोधपुर शहर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा ने कार्यक्रम अनुसार संयोजक व सह-संयोजक नियुक्त किए हैं।

यह भी पढ़ें – प्लाईवुड के गोदाम में लगी आग, मची अफरातफरी

21 जून को मण्डल स्तर पर योग दिवस मनाने के लिये रेखा नाहर को संयोजक व महेश व्यास को सह संयोजक नियुक्त किया। 22 जून को जिला स्तर पर सुन्दर सिंह भण्डारी की पुण्यतिथि मनाने के लिये संयोजक के रूप में मुकेश लोढा व सह-संयोजक महेन्द्र तंवर को नियुक्त किया। 23 जून को मण्डल स्तर पर डा.श्यामाप्रसाद मुखर्जी की पुण्य तिथि मनाने के लिये डा.करणीसिंह खींची को संयोजक व शोभित राठी को सह-संयोजक नियुक्त किया। 25 जून को जिला स्तर पर आपातकाल (कालादिवस) कार्यक्रम आयोजन के लिये घनश्याम डागा को संयोजक व भंवरलाल दैया को सह-संयोजक नियुक्त किया गया। 30 जून को बूथ स्तर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के आयोजन हेतु संजय चंदीरमानी को संयोजक व गजेन्द्र मेवाड़ा को सह-संयोजक नियुक्त किया गया।

यह भी पढ़ें – रुद्रप्रयाग में अलकनंदा नदी में गिरी टेंपो ट्रेवलर 12 की मौत,11 घायल

इसी प्रकार 6 जुलाई को शक्ति केन्द्र स्तर पर डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के उपलक्ष में प्रत्येक शक्ति केन्द्रों पर 300 पौधे लगाने के कार्यक्रम के आयोजन हेतु सुभाष गहलोत को संयोजक व गोविन्द गहलोत को सह-संयोजक नियुक्त किया गया। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर झण्डारोहरण कार्यक्रम के आयोजन को लेकर जगदीश धाणदिया को संयोजक व रफीक लोहार को सह-संयोजक नियुक्त किया गया।