BJP will celebrate Seva Pakhwada from 17 September to 2 October on the birthday of the Prime Minister

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर 17 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक भाजपा मनायेगी सेवा पखवाड़ा

जोधपुर,प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर 17 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक भाजपा मनायेगी सेवा पखवाड़ा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देशानुसार हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी भारत के प्रधानमांत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिवस सेवा पखवाडा के रूप में मनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें – इंजीनियर्स का राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान-गज सिंह

जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मंगलवार से देशभर में सेवा पखवाड़े का आगाज करेगी। सेवा पखवाडे़ में 25 अक्टूबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती और 2 अक्टूबर को गांधी जयंती मनाते हुए ‘सेवा परमो धर्म‘को चरितार्थ करते हुए सेवा कार्य करेगी।

उन्होंने ने बताया कि मंगलवार 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा जोधपुर शहर जिला विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेंगी। जिसमें 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलने वाले सेवा पखवाड़े के तहत विभिन्न सामाजिक संगठनों,ब्लड बैंकों और स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से रक्तदान शिविर लगाया जाएगा। स्कूल एवं अस्पताल परिसर व सार्वजनिक स्थानों पर स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा। 23 सितंबर को आयुष्मान भारत योजना के शुभारंभ के दिन 60 वर्ष से अधिक उम्र की महिलाओं के लिए निःशुल्क स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन किया जाएगा।

बैठक में 17 सितम्बर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा तय की गई जिसमें प्रातः 8 बजे चिडियानाथ का आश्रम कायलाना रोड पर वृक्षारोपण किया जाएगा। प्रातः 9 बजे डॉ एसएन मेडिकल कॉलेज में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ‘स्वच्छता ही सेवा अभियान 2024’ का वर्चुअल शुभारंभ को लाइव देखने की व्यवस्था हेतु जिम्मेदारी बांटी गई। इसके पश्चात् प्रातः 11 बजे उम्मेद हॉस्पीटल मे फल वितरित किया जाएगा एवं दोपहर 1 बजे शुभ सवेरा संस्थान चौपासनी हाउसिंग बोर्ड में बच्चों के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिवस जिलाध्यक्ष सालेचा के सानिध्य में मनाया जाए।

सरदारपुरा स्थित भाजपा प्रधान कार्यालय में जिला संयोजक,सह- संयोजकों की बैठक आयोजित हुई। जिसमें उपाध्यक्ष व कार्यक्रम के जिला संयोजक भंवरलाल दैया, जिला उपाध्यक्ष संजय चंदीरमानी, नेता प्रतिपक्ष लक्ष्मीनारायण सोलंकी,कार्यक्रम के सहसंयोजक गीता भाटी,दीपक राजोरिया, फतेहराज मांकड़,पंकज भाटी उपस्थित थे।