भाजपा झूठ और ध्रुवीकरण की राजनीति कर रही,घोषण पत्र जुमला-डॉ उनियाल

जोधपुर,भाजपा झूठ और ध्रुवीकरण की राजनीति कर रही,घोषण पत्र जुमला-डॉ उनियाल।अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी डॉ.चयनिका उनियाल पंडा ने कहा कि भाजपा झूठ और धु्रवीकरण की राजनीति कर रही है। केंद्र की मोदी सरकार झूठ का सहारा लेकर लोगों को बरगला रही है।भाजपा का चुनावी संकल्प घोषण पत्र महज जुमलों की बौछार है और कुछ नहीं। वे आज जोधपुर प्रवास पर मीडिया से मुखातिब हुई।डॉ.चयनिका उनियाल ने कहा कि भाजपा द्वारा अपने घोषण पत्र में जो वादे किए हैं वे सब झूठे हैं। उनके घोषणा पत्र में जो जो बातें लिखीं या कही गई है वो सब पहले से ही राजस्थान सरकार कर रही है। उन्होंने कहा कि गैस सिलेण्डर 450 रुपए मेें देना है तो वे आज भी दे सकते हैं। किसानों को 12 हजार देने की बात भी आज कर सकते हैं। मगर वे प्रदेश कांग्रेस की योजनाओं को घुमाफिरा कर घोषणा पत्र में शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें – भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा व योगी आएंगे जोधपुर

डॉ.उनियाल ने कहा कि मोदी सरकार झूठ की राजनीति कर रही है। मीडिया संवाद में उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर कई मामलों पर हमला बोला। केंद्रीय सडक़ परिवहन मंत्री नितिन गडकरी द्वारा आज जोधपुर में नई सडक़ पर एलिवेटेड सडक़ का जायजा की बात को भी नकराते कहा कि केंद्र ने इसके लिए कोई योजना ही नहीं बनाई है। भाजपा ने कल जो घोषणा पत्र जारी किया है वो जुमलों की बौछार है और जनता का भ्रमित नहीं होना चाहिए।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews