विवाद के चलते मारपीट एवं जानलेवा हमला

जोधपुर,विवाद के चलते मारपीट एवं जानलेवा हमला। शहर के माता का थान पुलिस थाना क्षेत्र में कार सवार युवक को रोककर मारपीट एवं जान लेवा हमला किया गया। पीडि़त को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमलावर घटना के बाद से फरार है।

यह भी पढ़ें – हीटवेव को लेकर चिकित्सा विभाग अलर्ट मोड पर

माता का थान पुलिस ने बताया कि बिचलाबास भदवासिया निवासी श्रवणराम पुत्र नारायणराम ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि 11 अप्रेल की रात्रि के समय उसका पुत्र भदवासिया से कार लेकर आ रहा था। तब करण, अर्जुन,छगन,प्रवीण,मोतीलाल,ज्ञान चंद और उसके साथियों ने रास्ता रोका और मारपीट करने के साथ जानलेवा हमला कर दिया। जिससे उसका पुत्र बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस अब नामजद आरोपियों की तलाश में जुटी है।

दूसरी तरफ विवेक विहार थाने में दी रिपोर्ट में कल्याणपुर बाड़मेर निवासी भरत कुमार पुत्र जसराज सिंघवी ने पुलिस को बताया कि एचपी ऑयल डिपो के सामने सालावास रेलवे स्टेशन के पास अज्ञात लोगों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई। कुशलावा प्रेम नगर लोहावट निवासी फरसाराम पुत्र माधाराम बिश्नोई ने कुड़ी पुलिस को बताया कि 10 अप्रेल को मीरा नगर झालामंड क्षेत्र में आया था। जहां पर बंशीलाल पुत्र भाकरराम और दिनेश पुत्र जोगाराम ने रास्ता रोककर मारपीट की।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews