टेक्सटाइल फैक्ट्री के बाहर से बाइक चोरी, वाहन चोरों से चार गाडिय़ां बरामद,

जोधपुर, शहर की बासनी पुलिस ने औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक टेक्सटाइल फैक्ट्री से बाइक को चुराने वाले दो शातिरों को कुछ देर बाद ही गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों से चोरी की बाइक को जब्त किया गया। अन्य बाइक चोरी की घटनाओं के बारे में अब पूछताछ की जा रही है। बदमाशों ने शहर से चार बाइक चुराना बताया है। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। शहर में गत 24 घंटों मेें तीन जगहों से भी बाइक चोरी हो गई।

बासनी थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि कुड़ी भगतासनी सेक्टर 2 के रहने वाले दिलीपसिंह पुत्र गोपालसिंह की बाइक बासनी स्थित दिग्जाम टेक्सटाइल फैक्ट्री के बाहर से चोरी हुई थी। इस पर उसने शुक्रवार को थाने में रिपोर्ट दी। बाइक चोरों का पता लगाने के लिए पुलिस की टीम में शामिल हैडकांस्टेबल रोहिताश आदि ने मिलकर दो शातिर वाहन चोर बाड़मेर के शिव तहसील के गिरल निवासी ओमाराम उर्फ ओमप्रकाश एवं बाड़मेर के ही झाक निवासी राकेश पुत्र पताराम को गिरफ्तार किया। उनसे चोरी बाइक को बरामद किया गया। आरोपियों के पास से चार अन्य चोरी की गाडिय़ां बरामद की गई हैं।

तीन जगहों से बाइक व कार चोरी

दूसरी तरफ बोरानाडा पुलिस ने बताया कि सेक्टर 15 चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड निवासी प्रवीण पुत्र जोगसिंह की बाइक बाबा रामदेव मोटर के निकट से चोरी हो गई। वह यहां किसी काम से आया था। गौर जीनगर मोहल्ला चांदपोल निवासी शेषकरण पुत्र धनपत गुर्जर अपनी बाइक लेकर अशोक उद्यान आया था। जहां बाहर खड़ी उसकी बाइक चोरी हो गई। जबकि महामंदिर पुलिस ने बताया कि रतकुडिय़ा पीपाड़ हाल सारण नगर सी निवासी सुरेंद्र खोजा पुत्र रामसिंह की बाइक घर के बाहर से चोरी हो गई। इधर नयापुरा चौखा निवासी लादूराम पुत्र चैनाराम कुम्हार ने राजीव गांधी नगर पुलिस को बताया कि अज्ञात चोर घर के बाहर खड़ी उसकी कार को ले गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews