निर्माणाधीन मकान की बालकनी गिरी,दो श्रमिकों की मौत

  • ज़िला कलेक्टर के निर्देश पर धिकारी पहुँचे जनता कॉलोनी
  • दुर्घटना की ली जानकारी

जोधपुर,निर्माणाधीन मकान की बालकनी गिरी,दो श्रमिकों की मौत। शहर के जनता कॉलोनी क्षेत्र में सोमवार शाम को एक निर्माणाधीन भवन पर कार्य करते समय बालकनी भरभरा कर गिर गई। हादसे में वहां काम कर रहे दो श्रमिक युवकों की मौत हो गई। परिजन दोनों को अस्पताल लेकर गए मगर कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। शवों को कार्रवाई के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मामले कि नागौरी गेट पुलिस तफ्तीश कर रही है। जिला कलेक्टर के निर्देश पर नगर निगम के उपायुक्त कमलेश मीना व उपखंड अधिकारी मनोज मीना तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने दुर्घटना की जानकारी ली।

पढ़िए कौन सी ट्रेनें रद्द हुई- भारी बारिश के कारण कई ट्रेन रद्द, कुछ आंशिक रद्द

नागौरी गेट पुलिस ने बताया कि जनता कॉलोनी क्षेत्र में सोमवार की शाम को एक निर्माणाधीन भवन की बालकनी अचानक से भरभरा कर गिर गई। बालकनी बारिश के चलते कमजोर होने से गिरने की संभावना है। वहां काम कर रहे श्रमिकों में साहों की मस्जिद उदयमंदिर निवासी 22 साल का जाहिद पुत्र मोहम्मद खलील एवं उदयमंदिर निवासी मोहम्मद दानिश पुत्र शहजाद मलबे में दब गए। इस पर वहां कार्य कर अन्य श्रमिकों और लोगों में हडक़ंप मच गया। दोनों को मलबे से बाहर निकलवा कर तत्काल एमजीएच लाया गया। जहां जाहिद को मृत बता दिया गया और दानिश की उपचार के बीच मौत हो गई। सूचना मिलने पर नागौरी गेट पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि परिजन की तरफ से रिपोर्ट ली गई है। मंगलवार को अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। शवों को एमजीएच मोर्चरी में रखवाया गया है।

प्रशासन ने ली दुर्घटना की जानकारी
जनता कॉलोनी में बालकनी गिरने से हुई दुर्घटना की सूचना मिलने पर जिला कलक्टर के निर्देश पर नगर निगम के उपायुक्त कमलेश मीना एवं उपखंड अधिकारी मनोज मीना तुरंत मौके पर पहुंचे। मीना ने दुर्घटना की जानकारी ली तथा घायलों के परिजन को संभाला।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews