Bajri mafia

  • फायरिंग मामला
  • दो को भेजा जेल
  • बजरी माफियाओं के बीच हुआ था विवाद

Bajri mafia : जोधपुर,शहर के माता का थान चौराहा के पास में गत बुधवार की सुबह सरेआम बजरी माफियाओं के बीच हुए विवाद और फायरिंग के आरोप में पकड़े गए दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया गया। फायरिंग करने वाले ओमप्रकाश जाट को पुलिस ने आज अस्पताल से छुट्टी मिलने पर हिरासत मेें लेकर गिरफ्तार कर लिया। उसके अन्य साथियों के बारे में अब जानकारी जुटाई जा रही है।

डीसीपी पूर्व डॉ.अमृता दुहन ने बताया कि मूलत: खातियासनी डांगियावास हाल शिकारगढ़ निवासी ओमप्रकाश पुत्र नारायणराम जाट को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे आज अस्पताल से छुट्टी मिलने पर गिरफ्तार कर लिया गया। माता का थानाधिकारी राजूराम ने बताया कि आरोपी ओमप्रकाश ने फायरिंग की थी । वक्त घटना मौके पर ही एक पिस्टल पुलिस ने जब्त की थी। घटना के दो आरोपी राकेश विश्रोई और मालाराम को आज कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया गया।(bajri mafia)

ये भी पढ़ें- बेटे से मिलने अमेरिका गई,चोरों ने सेंध लगाकर सोना चांदी और नगदी चुराई

एसीपी मंडोर राजेंद्र प्रसाद दिवाकर ने बताया कि गत बुधवार को सुबह फायरिंग के घटना में पकड़े गए दो आरोपियों राकेश विश्रोई और माला राम को आज कोर्ट में पेश किया गया। इनकी पुलिस ने मौका तस्दीक भी करवाई थी। इनके सिर मुंडन कर पुलिस घटनास्थल पर लेकर गई थी। जिस पर दूसरे दिन काफी बवाल भी हुआ था।(bajri mafia)

विश्रोई समाज की तरफ से एक ज्ञापन भी पुलिस आयुक्त को दिया गया था। सनद रहे कि गत बुधवार को बजरी माफियाओं के बीच चल रही रंजिश के बीच में माता का थान चौराहा पर सरेआम गुंडागर्दी फैलाई गई थी। गाडिय़ों को टक्कर मार कर दहशत पैदा की गई और फायरिंग भी की गई। पुलिस को लोगों का आक्रोश भी झेलना पड़ा था। इसमें एक ओमप्रकाश जाट घायल हो गया था। पुलिस ने बाद में त्वरित कार्रवाई कर चार लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। इसमें वारदात करने वाले राकेश विश्रोई, मालाराम के साथ सहयोग करने वाले दो अन्य को पकड़ा गया था।(bajri mafia)

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews