रेल कर्मचारी को खाते में 55 हजार डालने का कहकर 40 हजार साफ

जोधपुर,रेल कर्मचारी को खाते में 55 हजार डालने का कहकर 40 हजार साफ। रेल कर्मचारी को किसी शातिर ने कॉल कर खाते में 55 हजार रुपए डालने की बात कहकर उसके खाते से 40 हजार की रकम साफ करवा दी। रेलवे कर्मचारी ने जब अपना खाता चेक किया तो इसका पता लगा। इस बारे में बनाड़ थाने में धोखाधड़ी की रिपोर्ट दी गई। पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई

बनाड़ पुलिस ने बताया कि उम्मेद होटल के पीछे बालाजी नगर निवासी रामकिशोर पुत्र रामकरण जाट की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह रेलवे में काम करता है। 15 नवंबर की रात पौने दस बजे किसी शख्स ने फोन कर कहा कि वह तिवारी बोल रहा है। उसने खाते मं 25 हजार और 30 हजार रुपए ट्रांसफर किए हैं। वापिस यह रुपए मेेरे एकाउंट में डाल दो जो उसके पास में आया है। इस झांसे में आए रामकिशोर ने पांच बार में उसके खाते में 40 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए। बाद में खुद का खाता चेक किया तो चालीस हजार साफ थे। पता लगा कि शातिर ने रुपए ट्रांसफर नहीं किए बल्कि किसी ऐप का इस्तेमाल करते हुए 55 हजार की राशि को दर्शा दिया। पीडि़त की रिपोर्ट पर अब बनाड़ पुलिस जांच कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews