अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई

जोधपुर,अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई। कमिश्ररेट और ग्रामीण पुलिस ने अलग अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से शराब बेचने वालों को पकड़ा और आबकारी अधिनियम में केस दर्ज किया। बालेसर थाने के हैड कांस्टेबल सुरेन्द्र ने बावरली गांव में बोलेरो कैम्पर में अवैध रूप से शराब का परिवहन कर रहे नग सिंह पुत्र देवी सिंह रको गिरफ्तार कर 50 कार्टन देशी शराब जब्त की। इसी तरह शेरगढ थाने के हैड कांस्टेबल मनोहर सिंह ने धीरपुरा गांव में अवैध रूप से शराब बेच रहे भानुप्रताप सिंह पुत्र चुतर सिंह को गिरफ्तार कर देशी अंग्रेजी शराब और बीयर के 14 कार्टन जब्त किए। आसोप थाने के हैड कांस्टेबल दिनेश ने गोटा तिराहा के पास कालूनाथ पुत्र हापूनाथ नाथ को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 96 पव्वें देशी और परिवहन में प्रयुक्त बाइक जब्त किया।

यह भी पढ़ें – नैनीताल जिले में पिकअप खाई में गिरी,6 की मौत 5 घायल

कुड़ी भगतासनी थाने में तैनात एसआई शिमला ने झालामंड चौराहा से आगे अवैध रूप से शराब बेच रहे ओमप्रकाश पुत्र गोरधनराम प्रजापत को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 48 पव्वे जब्त किए। लूणी थाने के एएसआई पप्पाराम ने सर गांव में अवैध रूप से शराब बेच रहे श्रवणराम पुत्र भगाराम को गिरफ्तार कर 58 पव्वे जब्त किए। इधर प्रतापनगर सदर थाने के एसआई देवाराम ने गणेश चौराहा के पास अवैध रूप से शराब बेच रहे राकेश उर्फ घंटिया पुत्र अजयराम से अवैध शराब बरामद की। झंवर थाने के एएसआई ओपाराम ने लूणावास चारणान गांव में अवैध रूप से शराब बेच रहे शेषाराम पुत्र मांगीलाल भील को गिरफ्तार कर बेचने को रखी अवैध शराब जब्त की। जबकि देवनगर थाने के एसआई सुरेश कुमार ने नट बस्ती मसूरिया में अवैध रूप से शराब बेच रहे अमरलाल पुत्र शंकरलाल नट को गिरफ्तार कर बेचने को रखे 55 पव्वें जब्त किए। इधर सूरसागर थाने के एसआई मेहराजराम ने रॉयल्टी धर्मकांटा भूरी बेरी से मंडलनाथ रोड पर अशोक नाथ पुत्र भीमनाथ को गिरफ्तार कर 25 पव्वे देशी शराब के जब्त किए।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews