लोकसभा चुनाव संयुक्त कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुए अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का जोधपुर दौरा

जोधपुर,लोकसभा चुनाव संयुक्त कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुए अमित शाह। लोकसभा चुनाव 2024 में राजस्थान में मिशन 25 को सफल बनाने को लेकर भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व प्रदेश में तूफानी दौरे कर रहा है इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को जोधपुर पहुंचे जहां एयरपोर्ट से सीधा होटल श्रीराम इंटरनेशनल पहुंचे। जहां जोधपुर लोकसभा क्षेत्र सहित पाली,बाड़मेर-जैसलमेर, जालौर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र की संयुक्त कोर कमेटी की बैठक की अध्यक्षता की।

यह भी पढ़ें – डंपर ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचला तीनों की मौत

इस दौरान राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ बैठक में मौजूद थे। राजस्थान की 25 लोकसभा की सीटों में जोधपुर लोकसभा सीट भी चुनिंदा हॉट सीटों में एक है जोधपुर लोकसभा सीट से जहां केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत तीसरी बार चुनावी मैदान में है तो वहीं कांग्रेस ने राजपूत प्रत्याशी पर दांव खेलते हुए करण सिंह उचियारड़ा को चुनावी मैदान में उतार कर मुक़ाबले को और रोचक बना दिया है। लिहाजा गृहमंत्री अमित शाह ने माहौल को भांपते हुए अपने चाणक्य नीति के साथ अति आवश्यक बैठक कर जीत के कई मूल मंत्र भी दिए। बैठक की शुरुआत दीप प्रज्वल के साथ हुई जिसके बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने गृहमंत्री अमित शाह का दुपट्टा ओढ़ा कर स्वागत किया।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में आयोजित होने वाली इस संयुक्त कोर कमेटी की बैठक से मीडिया को भी अलग रखा गया लिहाजा कह सकते हैं की चारों लोकसभा क्षेत्र में चुनावी तैयारियों को लेकर गृहमंत्री वन बाय वन भाजपा प्रत्याशियों से फीडबैक भी लिया। चारों लोकसभा क्षेत्र की संयुक्त बैठक में राजस्थान सरकार के चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर,संसदीय कार्यमंत्री जोगाराम पटेल,राज्यमंत्री केके बिश्नोई के अलावा भाजपा के जनप्रतिनिधि और चारों लोकसभा क्षेत्र के विधायक और लोकसभा प्रत्याशी भी मौजूद थे। हाल ही में बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी कैलाश चौधरी का समर्थन करने वाली निर्दलीय विधायक प्रियंका चौधरी भी इस बैठक में शामिल हुई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews