जनसंपर्क में भाजपा के तीनों प्रत्याशियों को मिल रहा है भरपूर जनसमर्थन

भट्टी की बावड़ी क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जोशी ने किया जनसमर्थन

जोधपुर,जनसंपर्क में भाजपा के तीनों प्रत्याशियों को मिल रहा है भरपूर जनसमर्थन। भाजपा के तीनों प्रत्याशी सूरसागर से देवेन्द्र जोशी,शहर विधानसभा से अतुल भंसाली व सरदारपुरा से डॉ.महेन्द्रसिंह राठोड़ ने अपने-अपने क्षेत्रों में जनसंपर्क किया। तीनो ही प्रत्याशियों को आमजन का भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है। भाजपा जिलाध्यक्ष देेवेन्द्र सालेचा ने बताया कि ज्यों-ज्यों चुनाव की तारीक नजदीक आ रही है त्यों-त्यों भाजपा के पक्ष में जबर्दस्त जनसमर्थन मिल रहा है। जगह-जगह भाजपा प्रत्याशियों का स्वागत अभिनन्दन किया जा रहा है। ऐसा लगता है कि आमजन ने भाजपा की सरकार बनाने का फैसला कर लिया है।

यह भी पढ़ें – दो सूने मकानों में सेंध लगाकर लाखों के जेवर नगदी उड़ाई

सूरसागर विधानसभा
सूरसागर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जोशी ने सोमवार को चौपासनी मंडल क्षेत्र में पूरी मंडली के साथ जनसंपर्क किया। इस दौरान भट्टी की बावड़ी क्षेत्र में जगह-जगह उनका फूल-माला पहनाकर और ढोल नगाड़े के साथ स्वागत किया। इस पूरे अभियान में जोशी खुली जीप में सवार होकर जनसंपर्क किया।

यह भी पढ़ें – सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास को एम्स में किया रैफर

शहर विधानसभा
भाजपा प्रत्याशी अतुल भंसालीे ने रविवार प्रातः 7 बजे नेहरू पार्क जाकर प्रातः भ्रमण को आए युवाओं, महिलाओं व वरिष्ठजन से मुलाकात की। बूर्जुग लोगों के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लिया और भाजपा को जीताने का निवेदन किया। इस दौरान मॉनिंग वॉक योग समिति की तरफ से भंसाली का फूल-मालाएं पहनाकर स्वागत किया गया। इसके पश्चात् जोशी अपने काफीले के साथ भीतरी शहर में हटड़ियों के चौक स्थित गोलेश्वर मंदिर में महादेव मंदिर में पूजा अर्चना कर जनसंपर्क आरंभ किया। क्षेत्रवासियों ने भंसाली को मत व समर्थन देने के लिए बैठक रखी और दूध और जलेबी की मनवार की गई। इस दौरान पार्षद सुरेश जोशी मंडल अध्यक्ष महेन्द्र छंगाणी के साथ मंडल के अनेक कार्यकर्ता साथ थे।

यह भी पढ़ें – भगत की कोठी-गुवाहाटी स्पेशल ट्रेन 26 को

सरदारपुरा विधानसभा
भाजपा प्रत्याशी प्रो.डॉ.महेन्द्र सिंह राठौड़ ने आज सोमवार को सुबह जल्दी 7ः30 बजे से ही अपने विधान सभा क्षेत्र में जनसंपर्क आरंभ कर दिया। इस दौरान राठौड़ ने बीजेएस, आरटीओ ऑफिस,मदेरणा कॉलोनी वार्ड न.65,66,67 फूल बाग बेरा, मंडोर,सारण नगर,मिलिट्री हास्पिटल, कैलाश नगर इत्यादि क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान क्षेत्र वासियों का भरपुर समर्थन मिला। इसी क्रम में सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र के राइकाबाग मंडल,महामंदिर मंडल,लालसागर मंडल व पावटा मंडल के पदाधिकारियों और कार्यकताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर चर्चा की।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews