• पलास्टिक कट्टे में पैक कर खुद की मोटरसाइकल में ले गया शव को
  • सीसीटीवी में साफ दिखाई दिया कट्टा लटका कर ले जाते हुए

जोधपुर, थाना खांडाफलसा के कुम्हारिया कुआ में हुई मासूम के अपहरण के बाद हत्या के आरोपी किशन गोपाल सोनी को आज पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी किशन गोपाल सोनी को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

accused-of-killing-7-year-old-innocent-on-police-remand

खांडाफलसा थाना अधिकारी दिनेश लखावत ने बताया कि प्रकरण संख्या 44/2021 धारा 363, 201, 302, 364ए, 368 भादस थाना खाण्डा फलसा जोधपुर पूर्व मे 7 वर्षीय बालक हिमांशु पुत्र बंशीलाल निवासी कुम्हारिया कुआ जोधपुर की हत्या का आरोपी किशन गोपाल सोनी पुत्र सूरजरतन सोनी 21वर्ष पेशा मजदूरी, निवासी बजाज एसटीडी के पास 3 खम्भा छोटी गवाड़ पुलिस थाना कोतवाली बीकानेर हाल जटियों की गली कुम्हारियों का कुआ पुलिस थाना खाण्डाफलसा जोधपुर जिसे कल रात्रि मे गिरफतार किया गया था उसे आज अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर प्राप्त किया गया।

ज्ञात रहे कि 15 मार्च को प्रार्थी बंशीलाल पुत्र ओमप्रकाश निवासी कुम्हारिया ने थाने पर अपने पुत्र हिमांशु के लापता होने की रिपोर्ट ढ़ी थी। जिस पर प्रकरण दर्ज किया गया था। पुलिस के उच्च अधिकारियों के निर्देशन मे पुलिस टीमों का गठन कर प्रकरण में गहनता से छानबीन शुरू की गयी।

थानाधिकारी दिनेश लखावत निपु द्वारा थाना स्तर पर विभिन्न टीमों का गठन कर बच्चे की तलाश प्रारम्भ करवाई तथा गहन अनुसंधान किया। अपराध प्रमाणित होने पर आरोपी गोपाल किशन को गिरफतार किया गया था।

अनुसंधान के दौरान अभियुक्त बालक के अपहरण करने के दिन ही शाम को करीब 05 बजे से पूर्व ही बालक के शव को एक प्लास्टिक के कट्टे में डालकर एक बडे थैले मे पैक करके अपने मोटरसाईकल से पांच बत्ती सर्कल के पास सुखे नाले में डाल आया।

इस सन्दर्भ मे अपराधी के शव ले जाने का रूट चार्ट सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से तैयार किया गया जिसमें अभियुक्त स्वयं की मोटरसाईकल के साईड में एक बड़े बैग को लटकाये ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। इस
प्रकरण में विस्तृत अनुसंधान जारी है।