abvps-memorandum-to-vice-chancellor-regarding-various-demands

एबीवीपी का विभिन्न मांगों को लेकर कुलपति को ज्ञापन

जोधपुर,अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से पेपर लीक मामले में दोषी महाविद्यालय एवं दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर आज जेएनवीयू के कुलपति को ज्ञापन दिया गया। एबीवीपी ने 5 सूत्री मांगों को लेकर कुलपति को ज्ञापन दिया। एबीवीपी की ओर से पेपर लीक मामले में कार्रवाई नहीं किए जाने तक प्रदर्शन जारी रखने की बात की गई।
एबीवीपी के इकाई अध्यक्ष मुकेश विश्नोई ने बताया कि यूनिवर्सिटी में पेपर बार-बार एक ही जगह से लीक हो रहे हैं,लेकिन यूनिवर्सिटी प्रशासन ऐसे महाविद्यालय पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा।

ये भी पढ़ें-उम्मेद अस्पताल में दो वाटरकूलर भेंट

कार्रवाई नहीं होने की वजह से स्टूडेंट का भविष्य अंधकार की तरफ जा रहा है। पेपर लीक मामले में गिरफ्तार स्टूडेंट को पेपर देने वाले स्टाफ, अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ भी जल्दी कार्रवाई की जाए। एबीवीपी ने पेपर लीक मामले को लेकर किए जा रहे प्रदर्शन में निलंबित छात्र नेता राजवीर सिंह का निलंबन वापस लेने की और राजकार्य में बाधा का मुकदमा भी वापस लेने की मांग की। इसके अलावा जिन परीक्षा केंद्र पर नकल के मामले सामने आए हैं उन केंद्र को रद्द करने, नकल में शामिल महाविद्यालय का निलंबन तुरंत प्रभाव से किया जाए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews